‘बिजली’ में दिखा Vicky Kaushal का अनोखा अंदाज, पहली बार पर्दे पर किया जमकर डांस !

'गोविंदा नाम मेरा' से कियारा आडवाणी और विक्की कौशल का पहला डांस नंबर 'बिजली' रिलीज हो गया है। अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि यह पहली बार है

‘गोविंदा नाम मेरा’ से कियारा आडवाणी और विक्की कौशल का पहला डांस नंबर ‘बिजली’ रिलीज हो गया है। अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि यह पहली बार है जब मैंने स्क्रीन पर इतना डांस किया है. वायु द्वारा लिखित और संगीतमय जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित, ‘बिजली’ को मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने गाया है।

गाने के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि सच कहूं तो यह पहली बार है जब मैं पर्दे पर इतना डांस कर रहा हूं. मुझे अपने इस पक्ष की खोज करने और खुद पर विश्वास करने में बहुत मज़ा आया है। बिजली सिर्फ एक झलक है। फैंस इस फिल्म में मेरा डांस देखेंगे।

कियारा और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं

कियारा के साथ डांस फ्लोर साझा करना मजेदार था, वह एक अद्भुत सह-कलाकार और खुद एक बेहतरीन डांसर हैं। कियारा आडवाणी ने कहा कि उन्होंने पहली बार इस तरह के मसाला गाने की शूटिंग की है। मुझे पहले कभी इस तरह के अवतार में नहीं देखा गया। मुझे बिजली के लिए मेरा कोल्हापुरी लुक बहुत पसंद आया। गणेश मास्टर जी द्वारा कोरियोग्राफ किया जाना मेरा सपना था, उन्होंने मेरा परिचय कराया और मेरे लिए इस तरह से डांस कोरियोग्राफ किया जो मेरे दर्शकों के लिए शानदार होगा।

मीका सिंह डांस देखकर खुश हो गए

गायक मीका सिंह ने कहा कि वह इस खूबसूरत डांस नंबर को गाकर खुश हैं। नेहा कक्कड़ ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि जब भी वह ‘बिजली’ गाती हैं तो उसकी बीट्स पर खुद को डांस करने से नहीं रोक पाती हैं।

संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने गीत के साथ अपना अनुभव साझा किया कि हम आशा करते हैं कि बिजली आपकी प्लेलिस्ट में एक पसंदीदा गीत बन जाए। थीम को ध्यान में रखते हुए, हमने गाने में महाराष्ट्रीयन देसी बीट्स को शामिल किया है। डायरेक्टर शशांक खेतान ने ‘बिजली’ को बेस्ट डांस नंबर बताया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button