प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर भाजयुमो ने किया सिविल लाइन थाने का घेराव !

एमबीबीएस क्लास के दौरान प्रोजेक्टर पर रेप हिस्ट्री व डेफिनेशन चलाकर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणियां की गई थी।

बीते दिन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ( proffessor ) जीतेंद्र द्वारा एमबीबीएस क्लास के दौरान प्रोजेक्टर पर रेप हिस्ट्री व डेफिनेशन चलाकर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणियां की गई थी। वही प्रोफेसर द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणियों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जमकर बवाल हुआ था।

आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई

वही घटना के बाद तमाम हिंदूवादी संगठनों ने विरोध जताया जिसके बाद एएमयू प्रशासन द्वारा आरोपी प्रोफेसर जितेंद्र को निलंबित कर दिया गया है और पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। वही मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है जिसको लेकर भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है।

बाइट  – छात्र नेता

वहीं आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर आज कई दर्जन भाजयुमो कार्यकर्ता थाना सिविल लाइन पहुंचे और थाने का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की और आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग की है। बातचीत के दौरान भाजयुमो जिला अध्यक्ष मोहित गुप्ता ने कहा की पढ़ाई के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है |

प्रोफेसर की गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त

लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वही भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन कर आरोपी प्रोफेसर की गिरफ्तारी की मांग की है। वही मौके पर पहुंचे डीएसपी तृतीय श्वेताभ पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि आज भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा एक ज्ञापन एएमयू प्रोफेसर की गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त हुआ है | जिसमें पूर्व से ही कार्यवाही प्रचलित है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही अवश्य की जाएगी।

बाइट- श्वेताभ पांडे (DSP तृतीय)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button