Varun Dhawan movie with Atlee: वरुण धवन एटली संग मचाएंगे धमाल, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट !

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'बवाल' की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। खबर आई है कि अब वरुण अपने अगले प्रोजेक्ट में एटली के साथ काम करने जा रहे हैं।

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘बवाल’ की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं। खबर आई है कि अब वरुण अपने अगले प्रोजेक्ट में एटली के साथ काम करने जा रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर फिलहाल शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में काम कर रहे हैं और अब उनकी अगली फिल्म वरुण धवन के साथ होगी। हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है।

फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वरुण और एटली एक एक्शन से भरपूर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज होगी। एटली जहां शाहरुख खान की फिल्म ‘जवां’ को डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं वरुण की फिल्म को मुराद खेतानी के साथ को-प्रोड्यूस करेंगे।

बवाल का ट्रेलर दुबई में होगा लॉन्च

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज का भी ऐलान किया है। इससे पहले वरुण जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ जाहन्वी कपूर मुख्य भूमिका में स्क्रीन शेयर करेंगी। नितेश तिवारी की फिल्म में वरुण और जान्हवी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म का ट्रेलर 8 जुलाई को दुबई में लॉन्च किया जाएगा। यह भी कहा जा रहा है कि ‘बवाल’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मेकर्स करीब 150-200 फैन्स को दुबई ले जाएंगे।

वीडी 18 की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी

वरुण धवन इन दिनों राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म बवाल भी 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। ऐसे में खबर है कि एक्टर एटली के साथ उनकी फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button