डेनिम को सही लुक देने के टिप्स!

अल्ट्रा-स्किनी जींस को लॉन्ग स्लिट टॉप और ब्लॉक-हील बूट्स या वाइड लेग हाई-वेस्ट के साथ क्रॉप टॉप और नुकीले हील्स के साथपेयर किया गया…

अल्ट्रास्किनी जींस को लॉन्ग स्लिट टॉप और ब्लॉकहील बूट्स या वाइड लेग हाईवेस्ट के साथ क्रॉप टॉप और नुकीले हील्स के साथपेयर किया गया। डेनिम्स (denim) किसी भी लुक को कंप्लीट कर सकता है। एक विशेषज्ञ का कहना है कि आपको बस सही फिट और स्टाइलखोजने की जरूरत है।


कपड़े को ध्यान से देखें

Related Articles

अब समय गया है कि ऐसे डेनिम्स पहनना बंद कर दें।जो स्ट्रेचेबल हों और लेगिंग जैसे फिट हों क्योंकि इस सर्दी में हमने उनमें सेबहुत से पहन रखे हैं। इसके बजाय गर्मी के मौसम के साथ कठोर और विंटेजप्रेरित डेनिम चुनें जो आपको पुराने स्कूल का अनुभव देसकें।

हीम्स के साथ आसान हो जाएं

ज्यादातर लोग इस बात से सहमत हैं कि स्लिमकट जींस हर बॉडी टाइप के लिए सबसे पसंदीदा है लेकिन यह सीजन प्रतिबंधात्मकएंकल कट्स के बारे में नहीं है। यदि आप एक स्टाइल प्रभाव बनाने के इच्छुक हैं। तो व्यापक और ब्रीज़ियर हेम्स के लिए जाएं। अल्ट्रावाइड लेग्स, क्रॉप्ड फ्लेयर्स से लेकर 1970 के दशक के बेलबॉटम्स और बूटकट शेप्स तक विकल्प आपको अपनी पीठ को एंकलस्ट्रेंजलिंग फिट्स वाली अलमारियों की ओर मोड़ने के लिए पर्याप्त हैं।

अपने दिन बचाने के लिए उन ओवरसाइज़्ड ऑलसीज़न डेनिम जैकेट्स को पकड़ें:

वे सेकंड के भीतर किसी भी प्लेन ड्रेस को ग्लैम कर सकते हैं।

अपने डेनिमऑनडेनिम लुक को तैयार करें

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं। जो डेनिम्स के दीवाने हैं और डेनिमऑनडेनिम स्टाइल पहनना पसंद करते हैं।तो सुनिश्चित करें कि आप इसेकुछ पॉप रंग में फेंक दें या एक साधारण, हल्के रंग का कॉटन ब्लेज़र पहनें। इसके साथ ही यदि आप एक ही शेड या वॉश के टॉप औरबॉटम पहनने से बचते हैं तो यह एक स्मार्ट चाल होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button