बसपा प्रमुख मायावती बोली, ‘एनकाउंटर प्रदेश’ बन गया है उत्तर प्रदेश

बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लिखा, "अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में सरेआम गोली...

बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने माफिया अतीक अहमद की हत्या पर प्रतिकिया व्यक्त करते हुए लिखा, “अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में सरेआम गोली मारकर हत्या यूपी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़ा करती है। उमेश पाल की जिस तरह से हत्या हुई ये भी उसके सामान हैं।

आगे मायवती ने कहा, “बेहतर होगा कि सुप्रीम कोर्ट इस बेहद गंभीर घटना पर संज्ञान ले और इसकी जांच करे। कानूनी तरीकों से कानून का राज होने के बजाय उत्तर प्रदेश ‘एनकाउंटर प्रदेश’ बनता दिख रहा है। इसके बारे में सोंचा जाना चाहिए, क्या ऐसा होना चाहिए?

दरअसल प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाए जा रहे अतीक अहमद और उनके भाई पर करीब से दो लोगों ने फायरिंग की। झांसी में एक मुठभेड़ में उनके बेटे असद अहमद के मारे जाने के ठीक एक दिन बाद अतीक अहमद को गोली मार दी गई है। वे उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे।

एक वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, उसमें एक व्यक्ति को अतीक अहमद पर करीब से गोली चलाते हुए देखा जा सकता है। अतीक अहमद और अशरफ अहमद दोनों जमीन पर गिर पड़े। हमलावर को उसके शरीर पर और गोलियां दागते देखा जा सकता है, क्योंकि पुलिस ने उसे दबोच लिया। हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं उनसे लगातार पूछताछ की जा रही हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button