‘Hindu Army Chief’: विपक्षी नेताओं को रावण बताकर हिंदू आर्मी चीफ ने जलाया पुतला !

'पूरे देश' (Whole Country) में विजयदशमी पर रावण जलाया जाता है। हर वर्ष रावण का दहन किया जाता है।

‘पूरे देश’ (Whole Country) में विजयदशमी पर रावण जलाया जाता है। हर वर्ष रावण का दहन किया जाता है। लेकिन विजयदशमी की पूर्व संध्या पर लखनऊ के साउथ सिटी स्थित हिंदू आर्मी के ऑफिस पर विपक्षी नेताओं के पोस्टर लगाकर एक अनोखे रावण का दहन किया गया है। आपको बता दें कि हिंदू आर्मी के चीफ सुशील तिवारी ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सांसद असदुद्दीन ओवैसी वामन मेश्राम और कन्हैया कुमार जैसे विपक्ष के बड़े नेताओं और सामाजिक संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष को रावण बताते हुए और और एक रावण के पुतले में इनकी तस्वीर लगाते हुए पुतला जलाया गया।

‘नेताओं’ का फोटो लगाकर जलाया रावण

आपको बता दें कि लगातार हिंदू आर्मी के चीफ सुशील तिवारी अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं पिछले साल 2021 में इन्हें तिहाड़ जेल की यात्रा भी करनी पड़ी थी। अब एक बार फिर से सुशील तिवारी चर्चा में है क्योंकि सुशील तिवारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओवैसी वामन मेश्राम कन्हैया कुमार और चंद्रशेखर आजाद जैसे नेताओं का फोटो लगाकर रावण को जलाया है।

ऐसे में कहा है कि यह सब विपक्ष के नेता रावण की तरह है कई सियासी गलियारे में इस तरह के कदम के बाद तपिश बढ़ सकती है क्योंकि विपक्ष के बड़े नेताओ इस तरह से पोस्टर रावण में चस्पा करके जलाने के बाद कई सारे सवालों का उठना लाजमी है।

विपक्षी नेताओं का रूप आया सामने

अब देखने वाली बात यह है कि हिंदू आर्मी चीफ सुशील तिवारी के इस कदम के बाद आखिर विपक्षी नेताओं का क्या रूप होता है। क्योंकि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओवैसी और चंद्रशेखर आजाद कन्हैया कुमार और वामन मेश्राम जैसे बड़े नेताओं का पोस्टर रावण के पुतले में चस्पा करके जलाया है ऐसे में कहीं न कहीं सियासी सरगर्मियां बढ़ना लाजिमी है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button