हार्दिक ने की दूसरी बार शादी, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे को खास बना लिया है। दोनों ने एक बार फिर से...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे को खास बना लिया है। दोनों ने एक बार फिर से शादी कर ली है। शादी के बाद नताशा और हार्दिक ने अपनी व्हाइट वेडिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जो बहुत खूबसूरत हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से ही वे लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं।

दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पहले 7 वचन लेने के बाद अब दोनों की शादी धूमधाम से हुई। इन तस्वीरों में जहां हार्दिक ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं, वहीं नताशा व्हाइट वेडिंग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों ने अपने बेटे के साथ शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। शादी के बाद ये कपल कैमरे के सामने खूब पोज देता और तस्वीरें क्लिक करवाता नजर आया।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर होते ही दोनों के पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार हो गई है। कई सेलेब्स ने भी उन्हें व्हाइट वेडिंग की बधाई दी। अपारशक्ति खुराना, डीजे चेतस, अलीम हकीम, युद्धवीर सिंह चरक, केएल राहुल, नेहा धूपिया, शिव पंडित, राहुल शर्मा, आरजे अभिनव समेत कई सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी।

इन फोटोज पर नतासा और हार्दिक के फैंस भी जमकर रिएक्शन देते नजर आए। कई यूजर्स दोनों की तारीफ कर रहे हैं कि सालों बाद भी दोनों ने रस्मों को निभाते हुए शादी कर ली। वहीं कई यूजर्स नतासा और हार्दिक के बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा- ‘प्यार के इस टापू पर हमने तीन साल पहले लिए गए संकल्पों को दोहराकर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ होने के लिए वास्तव में आभारी हैं।’

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button