‘द कश्मीर फाइल्स’ स्टार पल्लवी जोशी ने नादव लापिड को लेकर कही ये बात !

"द कश्मीर फाइल्स" की निर्माता और मुख्य अभिनेत्री, पल्लवी जोशी ने विवेक अग्निहोत्री फिल्म पर अपनी टिप्पणी के लिए इज़राइली फिल्म निर्माता और....

“द कश्मीर फाइल्स” की निर्माता और मुख्य अभिनेत्री, पल्लवी जोशी ने विवेक अग्निहोत्री फिल्म पर अपनी टिप्पणी के लिए इज़राइली फिल्म निर्माता और पटकथा लेखक नादव लापिड की आलोचना की बौछार में योगदान दिया, जबकि अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जूरी के प्रमुख के रूप में सेवा की। भारत (आईएफएफआई)।

जोशी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा: “कश्मीरी पंडित समुदाय का दर्द कई वर्षों तक अंतरराष्ट्रीय समुदाय द्वारा नहीं देखा गया। तीस वर्षों के बाद, भारतीय फिल्म उद्योग आखिरकार इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि उसे भारत को सही और निष्पक्ष रूप से चित्रित करना चाहिए।”

जोशी, जिन्होंने “द कश्मीर फाइल्स” में जेएनयू की तरह एक स्कूल में एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी, ने कहा: “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कश्मीर के बारे में एक पुराने, झूठे और जर्जर आख्यान को संरक्षित करने के लिए राजनीतिक एजेंडे के लिए एक रचनात्मक मंच का इस्तेमाल किया गया। विवेक और मैं हमेशा से जानता था कि ऐसे तत्व हैं जो स्क्रीन पर सच्चाई को देखना पसंद नहीं करेंगे।

उन्होंने अपने समापन बयान में कहा, “जिस तरह से भारत के लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नरसंहार से इनकार करने वाले के भद्दे और भद्दे बयान के खिलाफ खड़े हुए हैं, उससे हम अभिभूत हैं।” उसने उनसे कहा कि “द कश्मीर फाइल्स” हमेशा “लोगों की फिल्म” रहेगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button