ख़त्म नहीं हुई सम्मान की जंग, सामाजिक दायित्व का निर्वाहन भी जरुरी – साक्षी

शीर्ष पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) सोमवार को चल रहे विरोध प्रदर्शन से हट गईं और उत्तर रेलवे में अपने पद पर लौट गईं।

शीर्ष पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) सोमवार को चल रहे विरोध प्रदर्शन से हट गईं और उत्तर रेलवे में अपने पद पर लौट गईं। यह विकास डब्ल्यूएफआई WFI प्रमुख बृज भूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एथलीटों द्वारा गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के कुछ दिनों बाद आया है।

मामले में चार्जशीट दाखिल किए जाने की उम्मीद

देश के शीर्ष पहलवान एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय कुश्ती महासंघ Wrestling Federation of India के कायापलट की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए हैं। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस द्वारा जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल किए जाने की उम्मीद है।

ओलंपिक पदक विजेता ने हालांकि दावा किया कि वह खुद को आंदोलन से दूर कर रही थी। लोगों से झूठी खबरें नहीं फैलाने का आग्रह करते हुए उन्होंने आज कहा, “न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button