परिवार को याद आया ‘छोटी सरदारनी’ निमृत कौर अहलूवालिया का बर्थडे, वीडियो में कही ये बात !

फेमिना मिस मणिपुर का खिताब जीतने वाली 'छोटी सरदारनी' निमृत कौर अहलूवालिया आज यानी 11 दिसंबर 2022 को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं।

फेमिना मिस मणिपुर का खिताब जीतने वाली ‘छोटी सरदारनी’ निमृत कौर अहलूवालिया आज यानी 11 दिसंबर 2022 को अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर वे बिग बॉस 16 के घर में अपने परिवार से दूर हैं लेकिन उनके माता-पिता ने जाने नहीं दिया। यह क्षण बीत जाता है। एक्ट्रेस के बर्थडे को और खास बनाने के लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जो दिल को छू लेने वाला है। इसके साथ ही निमृत की पुरानी -अनदेखी तस्वीरों से एक वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब बताते हैं क्या है उस वीडियो में।

जैसा कि आप जानते हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 के घर में नजर आ रही हैं और इन दिनों उनका सप्ताह काफी इमोशनल भी रहा। वह अपने घरवालों को भी बुरी तरह मिस कर रही थी। अब बर्थडे के मौके पर पापा-मम्मी ने एक वीडियो बनाया और एक्ट्रेस के इंस्टा हैंडल पर शेयर किया। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री के जन्मदिन की तस्वीर से होती है और  पिता को उन्हें बधाई देते हुए सुना जा सकता है। प्रियंका ने निमृत पर साधा निशाना इन 5 मौकों पर प्रियंका चौधरी ने खुलकर निमृत कौर पर साधा निशाना, सच आया सामने

निमृत कौर के माता-पिता ने दी बधाई

निमृत के पापा कहते हैं- “हाय निमृत, हैप्पी बर्थडे टू यू बेटा। हमें तुम पर गर्व है। हम ट्रॉफी जीतकर आपके आने का इंतजार कर रहे हैं और फिर हम साथ में जश्न मनाते हैं। अपने इस दिन का आनंद उठाएं। भगवान आप पर दया करे। इसके बाद पर्दे पर मम्मी आ जाती हैं। वह उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी देती हैं। वह कहती है कि वह उसे याद कर रही है। मुझे आशा है कि यह जन्मदिन आपका सबसे अच्छा और सबसे खास हो। हर कोई आपको याद कर रहा है और हर कोई आपका जन्मदिन मना रहा है। इसके बाद उनके भाई ने भी एक्ट्रेस को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button