RAJU SRIVASTAV: दवा और दुआ का हुआ असर, मौत से जंग जीत होश में आए गजोधर भैया !

देश भर में राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई हैं। बीते 14 दिन से राजू कोमा में थे।

देश भर में राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई हैं। बीते 14 दिन से राजू  कोमा में थे वहीं आज मिली जानकारियों के अनुसार उन्हें होश आ गया हैं जो की उनके परिवार के साथ साथ फैंस के लिए ख़ुशी की खबर हैं।

 

राजू के एडवाइजर अजीत सक्सेना से मिली जानकारी

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ में सुधार की खबर खुद उनके PRO और एडवाइजर अजीत सक्सेना जानकारी दी है,अजीत ने बताया की राजू को सुबह 8.10 बजे होश आ गया है साथ ही उनके दोस्त कॉमेडियन सुनील पाल ने भी एक वीडियो जारी कर राजू के स्वस्थ होने की ख़ुशी जाहिर की।

 

हुआ दुवाओं का असर

बीते 15 दिनों से बीमार चल रहे राजू श्रीवास्तव के लिए गुड़गांव में स्थित उनके बड़े भाई पिछले 7 दिनों से लगातार राजू श्रीवास्तव के सेहद में सुधार के लिए रुद्राभिषेक करा रहे थे, जिसके बाद अब राजू की सेहत में सुधार की खबरे सामने आई है। राजू के ठीक होने की खबर मिलने पर यह कहना गलत नहीं होगा की उनके परिवार और फैंस की दुवाओं के कारण राजू जल्द ही मौत के मुँह से बहार आ गए।

डॉक्टर्स की टीम ने लगातार रखी नज़र

मिली जानकारी के अनुसार राजू को आज सुबह 8.10 पर होश आने के बाद 3 डॉक्टर की टीम ने उन्हें अच्छे से मॉनिटर किया । वहीं उसके पहले भी राजू की क्रिटिकल हालत में सुधार के लिए लगातार AIMMS के न्यूरो फीजियोथेरेपी (Neuro physiotherapy) के जरिए उनके ब्रेन में ऑक्सीजन सप्लाई (supply) शुरू करने के प्रयास किए जा रहे थे ।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button