क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के घर के गुंजी किलकारी !

वाइफ संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है सोशल मीडिया पर क्रिकेटर बुमराह ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है बुमराह ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।

इन दिनों भारतीय टीम एशिया कप खेल रही है और भारत के कई खिलाड़ी मैच जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए है वही पूरा देश इंडिया की जिताने के लिए दुआए कर रहा है। साथ ही इस बीच एक बहुत ही ख़ुशी की खबर सामने आई है भारत के दिग्गज क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह जो अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते है उनके घर एक प्यारे से बेटे जा जन्म हुआ है और बुमराह पिता बन गए हैं। वाइफ संजना गणेशन ने बेटे को जन्म दिया है सोशल मीडिया पर क्रिकेटर बुमराह ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है बुमराह ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।

Jasprit Bumrah Son:जसप्रीत बुमराह बने पिता; पत्नी संजना ने बेटे को जन्म  दिया, फोटो शेयर कर जानकारी दी - Jasprit Bumrah Becomes Father; Wife Sanjana  Gave Birth To A Son, Gave Information

बुमराह ने शेयर की बच्चे होने की जानकारी

जसप्रीत बुमराह ने अपने बेटे के नाम ‘अंगद’ रखा है. बता दें कि बुमराह श्रीलंका से वापस आ गए थे। वो नेपाल के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। अब बुमराह सुपर 4 राउंड में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ लाने वाली हर एक नई चीज़ का इंतज़ार अब नहीं हो रहा.. बता दें कि बुमराह की हाल ही में टीम इंडिया में वापसी हुई थी।

जसप्रीत बुमराह संजना गणेशन के घर आया नन्हा मेहमान, रखा ये नाम | Jasprit  Bumrah becomes Father of a boy, named Angad | TV9 Bharatvarsh

बुमराह ने बेटे का देखिये क्या रखा नाम ?

जसप्रीत ने आयरलैंड के खिलाफ खेला था और शानदार गेंदबाजी की थी। भारत के लिए बुमराह काफी अहम है। एशिया कप का पहला मैच पाकिस्तान के साथ बारिश की वजह से रद्द हो गया था जिसके कारण बुमराह को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिस सका था। अब बुमराह सुपर 4 स्टेज के लिए श्रीलंका वापस जाएगे और टीम इंडिया का फिर से हिस्सा होंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button