लड़के ने लगाए लड़की की तरह ठुमके !

इस लड़के की अदाए देख के न सिर्फ इसके लड़की की फैन हो गयी बल्कि लड़के भी इस लड़के के फैन हो गए है। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपने लड़को के डांस तो बहुत देखे होंगे लेकिन अगर कोई लड़का लड़की की तरह कमर लचका के डांस करे तो क्या आप उसे पहचान पाएंगे ये हम इसलिए बोल रहे है क्योकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमे लड़के की अदाकारी देख के आप भी कहेगे ‘वाह क्या बात है’ इस लड़के की अदाए देख के न सिर्फ इसके लड़की की फैन हो गयी बल्कि लड़के भी इस लड़के के फैन हो गए है। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

boy did an amazing dance on tip-tip rain Wearing a saree video viral - साड़ी  पहनकर टिप-टिप बरसा पानी पर लड़के ने किया कमाल का डांस, मजेदार कमेंट्स कर  रहे लोग |

टिप -टिप बरसा टिप टिप बरसा पानी पर लगाए मजेदार ठुमके

जिसे देखने के बाद आप भी भौचक्के रह जाएंगे वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का साड़ी पहनकर रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त कमर लचका रहा है। यह शायद आप पहली बार देख रहे होंगे कि एक लड़का साड़ी पहनकर इस गाने पर मदमस्त होकर नाच रहा है। यूं तो कई लोग लड़के के इस डांस को काफी पसंद भी कर रहे है तो कुछ लोग उसे ट्रोल भी कर रहे हैं।

Boy Amazing Dance Video Of Tip Tip Barsa Pani Hit And Viral On Social Media।  साड़ी पहनकर लड़के ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया डांस, लोग बोले- ओ  भई...इसने तो पानी

डांस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह लड़की से कम है

जो कुछ भी हो फिलहाल तो इस लड़के ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है। लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। तो चलिए आप भी इस वीडियो को देख लीजिए। लड़के ने बाकायदा स्लीवलेस ब्लाउज और येलो कलर की साड़ी पहनी है और बरसते पानी के बीच झूमकर नाच रहा है। वीडियो में लड़के के डांस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह किसी भी लड़की से कम है। इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहे वहीं, कई लोग इस वीडियो पह अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भई, इसने तो सच में पानी में आग लगा रखी है। दूसरे ने लिखा- भाई ने अपने डांस से कैट्रीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button