कांग्रेस उम्मीदवार रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से किया इंकार , लौटाया टिकट !

कांग्रेस को मैदान में उतरने से पहले ही एक के बाद एक झटके लगने शुरू हो गए हैं, कांग्रेस के नेता चुनाव से डरकर मैदान से भाग रहे हैं।

लोकसभा की लड़ाई शुरू हो चुकी है, तीसरी बार चार सौ पार के नारे के साथ मोदी एंड टीम ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस को मैदान में उतरने से पहले ही एक के बाद एक झटके लगने शुरू हो गए हैं, कांग्रेस के नेता चुनाव से डरकर मैदान से भाग रहे हैं।

कांग्रेस के एक और नेता का चुनाव लड़ने के इनकार, गुजरात से रोहन गुप्ता ने  नाम लिया वापस | Ahmedabad East Lok sabha seat Congress leader Rohan Gupta  refuses to contest elections |

रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से किया इंकार

अहमदाबाद ईस्ट लोकसभा सीट से कांग्रेस ने रोहन गुप्ता को उम्मीदवार बनाया था,लेकिन रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से ही इंकार करते हुए टिकट वापस लौटा दिया है, रोहन गुप्ता ने सोशल साइट्स X पर लिखते हुए कहा कि अपने पिता के खराब ,स्वास्थ्य की वजह से वो चुनाव लड़ने में असमर्थ हैं,लेकिन पार्टी उनकी जगह जिसे भी टिकट देगी, चुनाव में वो उसकी मदद करेंगे।

 

मैदान में ना उतरने में ही समझी अपनी भलाई

रोहन गुप्ता ने जो सफाई दी है, वो इतनी सीधी भी नहीं है,दरअसल गुजरात BJP का सबसे बड़ा गढ़ है, 2019 में BJP ने राज्य की सभी 26 सीटों पर जीत दर्ज की थी,अहमदाबाद ईस्ट भी BJP लगातार जीतती आ रही है, 2014 में परेश रावल और 2019 में हसमुख भाई पटेल ने इस सीट से जीत दर्ज की है,रोहन गुप्ता भी जानते हैं, कि अहमदाबाद ईस्ट से चुनाव लडना उनके लिए आग का दरिया पार करने जैसा है,लिहाजा उन्होंने मैदान में ना उतरने में ही अपनी भलाई समझी है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button