नाटू नाटू गाने की धुन पर टेस्ला कार ने लाइट शो, देखें वायरल वीडियो !

क्या आपने कभी कल्पना की है कि कारें किसी लोकप्रिय गाने की धुन पर शानदार लाइट शो कर रही हों? आज की दुनिया में ऐसा लगता है कि...

क्या आपने कभी कल्पना की है कि कारें किसी लोकप्रिय गाने की धुन पर शानदार लाइट शो कर रही हों? आज की दुनिया में ऐसा लगता है कि कुछ भी संभव है! हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें टेस्ला कारों की एक लाइन-अप को फिल्म आरआरआर के लोकप्रिय गीत ‘नाटू नाटू’ पर एक अविश्वसनीय लाइट शो करते हुए दिखाया गया है।

आरआरआर मूवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए अब-वायरल वीडियो ने तूफान से इंटरनेट ले लिया है। कई टेस्ला वाहनों को पार्क में देखा जाता है, उनकी हेडलाइट्स गाने की बीट के साथ समय पर चमकती हैं। लाइट शो बस लुभावनी है, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध और अवाक रह जाते हैं।

ये भारतीय सिनेमा और संगीत की वैश्विक अपील और प्रभाव को प्रदर्शित करने वाला वीडियो हुए न्यू जर्सी, यूएसए का हैं। वीडियो को 50k से अधिक बार देखा जा चुका है और इसने दुनिया भर के ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा है।

एसएस राजामौली की आरआरआर ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने के अलावा इतिहास रचा है। फिल्म का गाना नाटू नाटू, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर थे, ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीता। दुनिया भर के प्रशंसक बड़ी जीत का जश्न मना रहे हैं।

नाटू नाटू एमएम कीरावनी द्वारा रचित है, और गीत चंद्रबोस द्वारा लिखे गए हैं। केरावनी और चंद्रबोस ऑस्कर में अपने पुरस्कार स्वीकार करने के लिए मंच पर गए।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button