अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, ‘जल्द ही रैंप पर वापसी’ की उम्मीद !

बॉलीवुड अभिनेता वर्तमान में प्रोजेक्ट के सेट पर अपने दाहिने पसली के पिंजरे में एक मांसपेशी आंसू से उबर रहे हैं

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में लगी चोट से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा है और साथ ही उन अटकलों को हवा दी है कि वह जल्द ही रैंप पर चल सकते हैं।

जल्द ही रैंप पर वापसी करेंगे बिग बी

उंचाई के अभिनेता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर रैंप वॉक करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। फोटो में अमिताभ ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट और डार्क ग्लासेस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा “सभी प्रार्थनाओं और मेरे ठीक होने की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद  मैं मरम्मत करता हूं  जल्द ही रैंप पर वापस आने की उम्मीद करता हूं,”

हाल ही में, अभिनेता को परभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत प्रोजेक्ट के के सेट पर अपने दाहिने पसली में मांसपेशियों में चोट लगी थी। अमिताभ ने रविवार को अपने ब्लॉग पर एक हेल्थ अपडेट भी शेयर किया। उन्होंने लिखा “पसली अपनी दर्दनाक यात्रा में जारी है .. लेकिन पैर की अंगुली पर एक और विस्फोट होता है और पसली से अधिक ध्यान आकर्षित करता है .. इसलिए .. पसली कम हो जाती है और ध्यान पैर की अंगुली पर चला जाता है,”

अपने ब्लॉग पर 80 वर्षीय अभिनेता ने उसी पोशाक में अपनी एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों से उस पोशाक में उनकी तस्वीरें साझा करने का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा, “एक अनुरोध क्या किसी के पास मेरी यह तस्वीर (पीछे हाथ की तर्जनी वाली इमोजी) पहने हुए और रैंप पर चलते हुए काले चश्मे के साथ है कृपया इसे मेरे व्हाट्सएप पर भेजें या इसे ट्विटर पर डालें आभार”

सोमवार को अलविदा अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह दिवंगत बंगाली अभिनेता रबी घोष द्वारा सुनाई गई एक मजेदार कहानी को याद करते हैं। वीडियो में, अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान के सामने मजेदार कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cp_qogjhgym/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button