पिता का अनोखी तरह से बेटे को लोरी गा कर सुलाना, दुनिया को आया खूब पसंद, आप भी देखे वीडियो !

अगर आपका दिन ख़राब जा रहा है तो यक़ीनन इस वीडियो को देख कर आपका स्ट्रेस थोड़ा कम हो सकता है। इस वीडियो इतना प्यारा है

अगर आपका दिन ख़राब जा रहा है तो यक़ीनन इस वीडियो को देख कर आपका स्ट्रेस थोड़ा कम हो सकता है। इस वीडियो इतना प्यारा है की आपके खबर मूड को कुछ सेकंड में ही रिफ्रेश करने की क्षमता रखता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक पिता कैसे अपने बच्चे के लिए लोरी गा रहा है, और उसकी सुरीली आवाज और बच्चे की प्रतिक्रिया वीडियो देखने वालो का दिल प्यार से भर रही है।

बच्चे की प्रतिक्रिया जीत लेती है दिल

इस दिल को छू लेने वाले वीडियो में एक पिता अपने बेटे के लिए लोरी गाते हुए दिखाता है, जो एक गिटार पर आराम कर रहा है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह लोरी का आनंद लेता है और ऐसा लगता है कि वह सो जाने वाला है। अंत में, पिता अपने बेटे के चेहरे पर बहुत ही प्यार से किस करता हुआ मुस्कुराता है। और इस पर बच्चे की प्रतिक्रिया दिल जीत लेती है। वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन की तो शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “‘पिता ऐसे पुरुष होते हैं जो अपने बच्चों में दुनिया की उम्मीदों और सपनों को रखने की हिम्मत रखते हैं।

जाने वीडियो को कितना मिला प्यार

इस शेयर किये गए वीडियो में महूर मेहदीखानी अपने बेटे के लिए लोरी गा रहे है। जिसे 11 दिसंबर को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, 1,400 के करीब लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button