तेज प्रताप ने कहा “राम राज्य तब आएगा जब I.N.D.I.A का झंडा लहराएगा” !

सपने में कभी मुलायम सिंह यादव आते हैं तो कभी भगवान कृष्ण। अब सपने में भगवान राम आए हैं। तेज प्रताप ने कहा है कि भगवान राम अयोध्या नहीं आएंगे।

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वे कृष्ण के रूप में नजर आते हैं तो कभी साइकिल से ही मंत्रालय पहुंच जाते हैं। वे अक्सर अपने सपनों के बारे में भी जिक्र करते रहते हैं। उनके सपने में कभी मुलायम सिंह यादव आते हैं तो कभी भगवान कृष्ण। अब उनके सपने में भगवान राम आए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि 22 जनवरी को भगवान राम अयोध्या नहीं आएंगे।

कभी कृष्ण तो कभी शिव का धरा वेश, राजनीति से ज्यादा पूजा पाठ के लिए मशहूर  हैं तेजप्रताप यादव | Bihar Election 2020: Tej Pratap Yadav sometimes  dressed as Krishna or Shiva in costume, famous for worshiping than politics  asa

22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे !

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव ने 14 जनवरी को अपने आवास पर धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ को संबोधित करते हुए ते कहा, ”की 22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे, राम जी मेरे सपने में आए थे। वो बोले हैं ‘ई सब ढोंग कर रहा है, हम उस दिन ऐबे नहीं करेंगे ”

सपने में आए रामजी... कहा हम नहीं आएंगे अयोध्या', लालू के बेटे तेज प्रताप  क्या बोले - tej pratap yadav on ram mandir bhagwan ram came in dream said  not come ayodhya

देश के चारों शंकराचार्य के सपने में भी आए भगवान

इस दौरान तेजप्रताप यादव ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला ,उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठा दावा कर रही है। देश के चारों शंकराचार्य के सपने में भी भगवान आए थे , वही कुछ दिन पहले जब उनसे राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में जाने के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो भगवान कृष्ण के भक्त हैं और वृंदावन जाते हैं. साथ ही तेजप्रताप यादव के मुताबिक राम राज्य तब आएगा जब दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन का झंडा लहराएगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button