TECH : भारत में लॉन्च 3 घंटे का प्लेबैक देने वाले ये खास ईयरबड्स !

कंपनी का दावा है कि उसके नए किफायती tws ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं ।

Defy gravity z ट्रू वायरलेस स्टीरियो (tws) ईयरबड्स गुरुवार को भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। ब्रांड के ईयरबड्स पोर्टफोलियो में नवीनतम जोड़ में स्टेम डिज़ाइन और 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं।

ब्लूटूथ वी 5.2 कनेक्टिविटी

वे पर्यावरण शोर रद्दीकरण (ईएनसी) सुविधा के साथ क्वाड माइक्रोफोन के साथ आते हैं ।और ब्लूटूथ वी 5.2 कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। डेफी ग्रेविटी जेड कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने, वॉल्यूम समायोजित करने, ट्रैक बदलने और वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए स्पर्श नियंत्रण प्रदान करता है। वे पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए ipx4 रेटेड हैं। कंपनी का दावा है कि उसके नए किफायती tws ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं ।

क्या है फीचर्स

Specification की बात करे तो नए डेफी ग्रेविटी जेड ईयरबड्स 13 मिमी डायनेमिक स्पीकर द्वारा संचालित हैं। ईयरबड्स में हाफ इन-ईयर डिज़ाइन है। कॉल के लिए ईएनसी तकनीक से लैस चार माइक्रोफोन हैं। वे कॉल पर बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए अवांछित पर्यावरणीय शोर को रद्द करते हैं।

3 घंटे का प्लेबैक देने का दावा

Defy के नए TWS ईयरबड पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटेड हैं। ईयरबड्स एक अंडाकार आकार के चार्जिंग केस के साथ होते हैं और कहा जाता है कि वे एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। कंपनी के ब्रिस्क चार्जिंग फीचर के समर्थन के साथ, डेफी ग्रेविटी जेड सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे का प्लेबैक देने का दावा करता है।

ईयरबड्स की कीमत 2,699 रुपया

नए डेफी ग्रेविटी Z TWS ईयरबड्स की कीमत भारत में 2,699 रुपया है। हालांकि, वे वर्तमान में रुपये की प्रारंभिक लॉन्च कीमत के लिए सूचीबद्ध हैं। 999 कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर। परिचयात्मक अवधि कब तक चलेगी, इस पर कोई शब्द नहीं है। इन्हें ब्लैक फ्यूरी, ब्लू इम्पल्स, टील एक्वा और व्हाइट प्योरिटी कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके अतिरिक्त, वे एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button