क्रॉप व्हाइट जैकेट में Sunny Leone ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा !

सनी लियोन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिन्ना' के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेत्री तेलुगु फिल्म के प्रचार के लिए पूरे देश में यात्रा कर रही हैं...

सनी लियोन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिन्ना’ के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेत्री तेलुगु फिल्म के प्रचार के लिए पूरे देश में यात्रा कर रही हैं। फैशन इंस्पो से सनी की प्रमोशन डायरियां भी भरी पड़ी हैं। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी फैशन डायरी से अपनी स्टाइल की हुई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

सनी एक फैशनिस्टा हैं और इसे बताने की जरूरत नहीं है। उनके फैंस उनकी हर तस्वीर में अलग स्टाइल पते हैं। लेकिन उनकी हालिया तस्वीरें फैशन प्रेमियों को इस बात पर ध्यान देने के लिए परेशान कर रही हैं कि इतने आराम दायक तरीके से कैसे स्टाइल किया जा सकता हैं। डेट नाइट्स के लिए ड्रेस अप करने से लेकर क्रॉप्ड हुडी और जॉगर्स में शहर के सबसे अच्छे रैपर होने तक, सनी एक प्रो की तरह फैशन दुनिया की मालिक हैं।

Related Articles

Sunny Leone का फैशन स्टाइल

सनी ने सोमवार को अपनी फिल्म प्रमोशन डायरियों से अपनी कई तस्वीरों को साझा किया हैं। अभिनेत्री इस तेलगु फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार है। सूरत में प्रचार के लिए, सनी ने नियॉन टॉप और एक सफेद जैकेट में अपना शानदार लुक दिखाया. अभिनेत्री नें मालविका श्रॉफ के फैशन डिजाइनर हाउस से ड्रेस को चुना।

ग्राफिक प्रिंट्स और ब्लैक हाई-वेस्टेड जींस के साथ नियॉन ग्रीन टॉप में सनी हमेशा की तरह बहुत ही स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने क्रॉप्ड व्हाइट जैकेट के साथ अपने इस लुक में और भी ग्लैम को जोड़ा। पैरों में काले रंग की पट्टीदार सैंडल के साथ सनी ने अपना लुक को पूरा किया।

सनी ने फैशन स्टाइलिस्ट हितेंद्र कपोपारा द्वारा स्टाइल की गई तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए अपने बालों को लहराते हुए कर्ल में साइड में रखा हुआ था। मेकअप आर्टिस्ट किन वैनिटी की मदद से सनी ने आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और चमकीले लाल रंग की लिपस्टिक लगाई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button