सुनील ग्रोवर का नया वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल !

वर्सेटाइल एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

कपिल शर्मा के शो से फेमस हुए डॉक्टर गुलाटी के कॉमेडियन सीन देखने के लिए हर कोई उत्साहित रहता है साथ ही सुनील ग्रोवर का गुस्सा भी नाक पर चढ़ा रहता है। आज ही सुनील ग्रोवर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमे वो चश्मा बेचते नजर आ रहे है। वर्सेटाइल एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया।

फिल्म ने की करोड़ों की कमाई, इसके बावजूद चश्मे बेच रहा एक्टर, बदली जिंदगी?  - The kapil sharma show 41 year old sunil grover selling sunglasses on road  side fans shocked jawan

सुनील की वीडियोस को पसंद कर रहे है फैंस

सुनील वीडियो में व्हाइट टीशर्ट पर ब्लैक जैकेट के साथ हाफ पैंट पहने हुए सड़क किनारे चश्मों से भरी रेहड़ी लगाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुनील काफी मजेदार अंदाज में चश्मे बेचेते हुए नजर आते हैं एक और उनसे चश्मा खरीद भी लेती है। 

फिल्म ने की करोड़ों की कमाई, इसके बावजूद चश्मे बेच रहा एक्टर, बदली जिंदगी?  - The kapil sharma show 41 year old sunil grover selling sunglasses on road  side fans shocked jawan

सुनील चश्मा बेचते नजर आये

एक्टर ने इस मजेदार वीडियो को पोस्ट करने के साथ बैकग्राउंड में मोहम्मद रफ़ी के एक पुराने गाने “तेरी प्यारी प्यारी सूरत” एड किया है सुनील  कैप्शन में साथ एक बुरी नज़र, एक नींबू और एक एक लाल मिर्च इमोजी भी पोस्ट की है। एक फैन ने लिखा, “भाई कपिल शर्मा 1 घंटा देख कर इतनी हंसी नहीं आती, आप की 15 सेकंड की रील में मजा आ जाता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button