“द कपिल शर्मा” शो छोड़ने पर बोली Sumona Chakraborty, कही ये बड़ी बात…

सुमोना चक्रवर्ती 11 साल की उम्र से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं।सुमोना कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो कहानी कॉमेडी सर्कस की का भी हिस्सा थीं।

सुमोना चक्रवर्ती के “द कपिल शर्मा” शो छोड़ने की खबरें हाल ही में सुर्खियां में रही। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री, जो “द कपिल शर्मा” के हालिया एपिसोड से गायब है वही सोशल मीडिया पर एक नई बंगाली यात्रा परियोजना का पोस्टर शेयर किया। इससे प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या सुमोना अब बहुचर्चित कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं होंगी।

सुमोना चक्रवर्ती ने बताया :
हालांकि सुमोना चक्रवर्ती ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है और साफ किया है कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा है। एक इंटरव्यू के दौरान, सुमोना ने बताया की, सुमोना बंगाल शो केवल एक अल्पकालिक परियोजना है और उसकी “द कपिल शर्मा” छोड़ने की कोई वजह नहीं है। मैं दृढ़ता से पुष्टि करता हूं कि मैंने द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ा है और न ही इसे करने का इरादा है। शोनार बांग्ला शो एक महीने की छोटी प्रतिबद्धता है जो यात्रा के मेरे जुनून और एक गर्वित बंगाली होने के नाते दोनों को सुविधाजनक बनाता है इसलिए मैंने वही किया। विश्वास करो तुम समझ जाओगे!”

बता दें, सुमोना चक्रवर्ती 11 साल की उम्र से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं। वह मान में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दीं जिसमें आमिर खान और मनीषा कोइराला ने अभिनय किया। बाद में, उन्होंने एकता कपूर की बड़े अच्छे लगते हैं के पहले सीज़न में नताशा उर्फ ​​​​राम कपूर की बहन की भूमिका निभाई। सुमोना कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो कहानी कॉमेडी सर्कस की का भी हिस्सा थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button