#आत्महत्या : JE ने पत्नी व बेटी के साथ ओढ़ा मौत का कफ़न !

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जेई एक विवादित जमीन खरीदी थी, इसके लिए उसने एक करोड़ रुपए का भुगतान भी किया था

लखनऊ : जानकीपुरम इलाके में जूनियर इंजीनियर ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में तीनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई है। बच्ची प्राची(17) और पिता शैलेंद्र कुमार (45) की मौत हो गई है। तो वहीं मां गीता (40) का गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

जेई एक विवादित जमीन खरीदी थी

पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें परिवार के सदस्यों ने धमकी मिलने का जिक्र किया है। जूनियर इंजीनियर का एक बेटा भी है, जो बुधवार को बेंगलुरु में था इसलिए वह जिंदा बच गया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि जेई एक विवादित जमीन खरीदी थी, इसके लिए उसने एक करोड़ रुपए का भुगतान भी किया था। अब जमीन के विवाद में उसे आए दिन धमकियां मिल रही थी।

फॉरेंसिक टीम भी जांच करने में जुटी

बता दें कि पुलिस शुरुआती जांच में आर्थिक बदहाली वजह मान रही थी। मगर पुलिस को एक सुसाइड नोट मौके से मिला है। लेटर में लिखा गया है कि इन लोगों से उन्हें धमकियां मिल रही थी। परिवार के सदस्यों को क्यों धमकाया जा रहा था इसकी जांच जारी है। पुलिस अब लेटर में लिखे नामों के बारे में पता कर रही है, फॉरेंसिक टीम भी जांच करने में जुटी है।

जेई ने रुपए वापस मांगे तो उन्हें धमकियां मिलने लगी

पुलिस तफ्तीश में सामने आए सुसाइड नोट में जिन तीन लोगों के नाम लिखे हैं, उन्हीं से एक करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। बाद में जमीन विवादित निकली तो जेई ने रुपए वापस मांगे तो उन्हें धमकियां मिलने लगी जिससे पूरा परिवार परेशान था। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट में लिखे नाम उजागर नहीं किए है। पुलिस यह देख रही है कि सुसाइड नोट में जो लिखा है वह सही है या नहीं, पुलिस इस पूरे मामले की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button