# HAPPY BIRTHDAY EKTA KAPOOR : अभिनेत्री मौनी कपूर ने लिखा इमोशनल नोट कहा ” मेरे जीवन में एक रोशनी हो “

बॉलीवुड और टेलीविज़न की जान कहे जाने वाली एकता कपूर आज अपना 47 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एकता कपूर ने बतौर निर्माता कई स्टार्स का करियर बनाया

बॉलीवुड और टेलीविज़न की जान कहे जाने वाली एकता कपूर (ekta kapoor) आज अपना 47 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एकता कपूर ने बतौर निर्माता कई स्टार्स का करियर बनाया है। एकता कपूर ने ‘पवित्र रिश्ता’ से लेकर ‘कसम से’, ‘हम पांच’ ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ‘नागिन’ जैसे कई सीरियल्स का निर्माण किया है।

फिल्मों ने मचाया धूम

वहीं उनके द्वारा अभिनीत कई फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया है। जैसे ‘एक विलन’ ‘डा डर्टी पिक्चर’ ‘ड्रीम गर्ल’ आदि। लेकिन इसी एकता कपूर ने ‘पवित्र रिश्ता’ से लेकर ‘कसम से’, ‘हम पांच’ ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ‘नागिन’ जैसे कई सीरियल्स का निर्माण किया है।के साथ एकता कपूर का विवादों से भी काफी गहरा नाता रहता है । उनकी कई फिल्में सीरीज और सीरियल्स पर बवाल मच चुका है।

Related Articles

मौनी और एकता की बॉन्डिंग

एकता के बर्थडे पर उनकी दोस्त और एक्ट्रेस मौनी रॉय जिसे आप लोग शिवन्या के नाम से जानते है। जो नागिन सीरियल में अपनी छाप छोड़ चुकी है। मौनी ने दिल छू लेने वाला खूबसूरत बर्थडे नोट लिखा है। एकता और मौनी एक-दूसरे के साथ एक अच्छी बान्डिंग शेयर करती हैं।

‘कभी सास भी कभी बहु थी’ के समय से है दोस्ती

दोनों एक-दूसरे को डेली सोप ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय से जानते हैं.। मौनी की इसी से टीवी इंडस्ट्री में शुरुआत हुई थी। एकता के जन्मदिन के खास मौके पर मौनी ने अपनी बेस्टी और मेंटोर के लिए खास नोट के साथ दो प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

मौनी रॉय ने खूबसूरत बर्थडे नोट लिखा

मौनी रॉय तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आपका बर्थडे हमेशा से बिल्कुल परफेक्ट रहा है। आपका आभार जताने के लिए की आप मुझे हमेशा से इंस्पायर कर रही हैं। और मेरे जीवन में एक रोशनी बनीं हैं.। आपका ये खास दिन बहुत सुंदर हो और आपके लिए बहुत सारा प्यार और खुशियां लेकर आए. लव यू एकता कपूर.” अपने कैप्शन में उन्होंने केकहोड़ चुकी है। और स्पार्किंग वाले इमोजी शामिल किए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button