सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा बर्बाद कर दिए 8 साल !

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक सलमान खान अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड भी....

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक सलमान खान अलग-अलग कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड भी खबरों में बनी रहती हैं। जहां एक तरफ उनके कुछ एक्स सलमान खान की तारीफ करते हैं। इस बीच दूसरी तरफ उनके कुछ पूर्व साथियों पर भी शारीरिक हिंसा के आरोप लगे हैं। एक्ट्रेस सोमी अली ने भी 90 के दशक में सलमान खान को करीब एक दशक तक डेट किया था। सोमी कई बार सलमान खान को खरी खोटी सुनाती हैं। सोमी ने एक बार फिर सोशल मीडिया का सहारा लिया और पिछले 24 घंटों में सलमान खान पर आरोप लगाते हुए विभिन्न सोशल मीडिया पोस्टर साझा किए।

सोमी अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया। सोमी के पास उन लोगों के लिए संदेश है जो पब्लिसिटी के लिए सलमान पर आरोप लगाने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोमी का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन के दिनों से ही अपने जीवन में कई बार यौन और शारीरिक शोषण का सामना किया है और उन्हें उनसे प्रसिद्धि नहीं मिली। उसने यह भी खुलासा किया कि सलमान ने जाहिर तौर पर उसके शो को भारत से प्रतिबंधित कर दिया, जहां उन्होंने भारत से दुर्व्यवहार के पीड़ितों की कोशिश की और उन्हें बचाया।

 

सोमी अली ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “उनके साथ बिताए आठ साल मेरे पूरे वजूद के सबसे बुरे साल थे।” एक ने उनसे पूछा कि उन्होंने पोस्ट क्यों डिलीट की, तो वह कहती हैं, “हां, क्योंकि मैंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और मेरा गुस्सा मुझ पर हावी हो गया। एक एनजीओ के कार्यकारी निदेशक के रूप में, अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करना मेरे साथ अच्छा नहीं रहा। इस प्रकार, मैंने उन्हें हटा दिया।

https://www.instagram.com/reel/CnE0rD2I7tf/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके साथ बिताए आठ साल मेरे पूरे अस्तित्व के सबसे बुरे साल थे। ढेर सारी अफेयर्स और फिजूलखर्ची के अलावा, वह लगातार मुझे बदसूरत, बेवकूफ और गूंगा कहकर मुझे नीचा दिखाते थे। एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब उसने मुझे बेकार और छोटा महसूस नहीं कराया हो। ”

उसने कहा, “वह वर्षों तक मुझे सार्वजनिक रूप से अपनी प्रेमिका के रूप में स्वीकार नहीं करेगा, और जब उसने आखिरकार किया, तो वह अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान करेगा और मुझे नॉनस्टॉप डांटेगा। मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि मेरे साथ उसका व्यवहार किया गया था, मैंने अफेयर्स करना चुना। जिसे अनिवार्य रूप से किसी ऐसे व्यक्ति की खोज के रूप में परिभाषित किया गया है जो मेरी देखभाल करेगा और मुझसे प्यार करेगा।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button