Delhi की Jamia Millia Islamia University में बाबरी के लिए लगे नारे !

अयोध्या स्थित राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यहां पुलिस की तैनाती की गई ,राम मंदिर उस स्थान पर बनाया गया है |

दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में ‘स्ट्राइक फॉर बाबरी’ जैसे नारे लगाए जाने का वीडियो सामने आया है ,फिलहाल पुलिस द्वारा अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है अयोध्या स्थित राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यहां पुलिस की तैनाती की गई ,राम मंदिर उस स्थान पर बनाया गया है जहां 16वीं सदी की बाबरी मस्जिद थी, जिसे 1992 में ‘कारसेवकों’ की भीड़ ने ध्वस्त कर दिया था।

Delhi Police deployed after Strike for Babri Slogans raised in Jamia Millia  Islamia University | Delhi: जामिया मिल्लिया इस्लामिया में लगे 'स्ट्राइक फॉर  बाबरी' के नारे, दिल्ली पुलिस ने ...

 

परिसर के अंदर हुआ एक विरोध प्रदर्शन

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा की प्राण प्रतिष्ठा समारोह और आगामी गणतंत्र दिवस के मद्देनजर ऐसा किया गया है वही परिसर के अंदर एक विरोध प्रदर्शन हुआ, लेकिन बाहर कुछ नहीं हुआ। जामिया मिल्लिया इस्लामिया प्रशासन ने कहा कि “विरोध” के कारण शैक्षणिक गतिविधि बाधित नहीं हुई और स्थिति नियंत्रण में है।

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा व गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अलर्ट मोड पर! |  हिंदी सामना

किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया

विश्वविद्यालय के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, “सिर्फ दो से तीन छात्र ही नारेबाजी कर रहे थे। कक्षाओं और परीक्षाओं में किसी तरह की बाधा नहीं आई ” यह पूछे जाने पर कि क्या दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, पुलिस अधिकारी ने कहा कि किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है।

Cuet Merit Admission In 15 Undergraduate Courses In Jamia Millia Islamia -  Amar Ujala Hindi News Live - Jamia Millia Islamia:स्नातक के 15 कोर्स में  सीयूईटी मेरिट से दाखिला, छात्रों को भरना

राम मंदिर को लेकर छात्रों में उत्सुकता

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह के ऐतिहासिक अवसर पर जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी और उसके स्कूलों को 22 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे तक बंद रखने का फैसला लिया गया था। वहीं इस दौरान यूनिवर्सिटी में भी राम मंदिर को लेकर छात्रों में उत्सुकता देखी गई थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button