कियारा आडवाणी के साथ शादी की अफवाहों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी !

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू के साथ वापस आ गए हैं जिसमें वह...

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू के साथ वापस आ गए हैं जिसमें वह जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1971 के युद्ध में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद की अवधि पर आधारित है। सिद्धार्थ केंद्र सरकार की एक विदेशी खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

सिद्धार्थ फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की अफवाहें इंटरनेट पर जोरों पर हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट चारों ओर फैली हुई है कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी इसी साल राजस्थान में होने की अफवाह है।

अपनी आने वाली फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की और कहा, “किसी ने आमंत्रित नहीं किया मुझे शादी पर। पब्लिक ने किया पब्लिक ने भी नहीं, किसी ने मुझे इनवाइट नहीं किया है।” दो बार मैंने तारीखें और सब कुछ पढ़ लिया है, मैं भी एक पल के लिए जाँच करूँगा। क्या मैं शादी कर रहा हूँ?”

सिद्धार्थ ने यह कहते हुए जारी रखा कि वह लोगों के साथ ठीक है जो उनके निजी जीवन के बारे में पूछताछ नहीं करते हैं। वह पसंद करेंगे कि लोग इसके बजाय उनकी फिल्मों पर ध्यान दें।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने स्पष्ट रूप से एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की है, लेकिन ‘कॉफी विद करण 7’ पर कियारा ने कहा कि वे सिर्फ करीबी दोस्तों से कहीं ज्यादा थे। शाहिद कपूर ने भी कियारा को चिढ़ाते हुए कहा, “साल के अंत तक एक घोषणा आ रही है और यह एक फिल्म नहीं है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आखिरी बार इस साल ‘जुग जुग जीयो’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थीं। अगले साल, उनके पास रामचरण और शंकर के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ एक फिल्म है। इस बीच, सिद्धार्थ 19 जनवरी को रिलीज होने वाली ओटीटी पर ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button