‘मैं डर गई’, ऊंट की सवारी करते वक्त डरी शहनाज गिल, वीडियो देखें !

शहनाज गिल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज ने

शहनाज गिल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस से मशहूर हुईं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज ने सोशल मीडिया पर गनी सियानी गाने के सेट से अपना एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में गाने को रेगिस्तान में फिल्माया गया है। एक्ट्रेस को ऊंट पर बैठे देखा जा सकता है. उसने एक स्टाइलिश ऑफ-व्हाइट चमकदार पोशाक पहनी थी। शहनाज डर गई और ऊंट के तेज आवाज करने पर वह चिल्लाने लगी, “मम्मा, अम्मा”। ऊंट के चरवाहे ने ऊंट को संभाला और उसे शांत करने की कोशिश की। वीडियो शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘जान है तो जहान है…. मैं डर गई थी।”

लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने पिंकी के कमेंट पर कमेंट करना शुरू कर दिया, “क्योंकि ऊंट बड़े जानवर होते हैं, उनकी सवारी करना, बस एक पर चढ़ना – उनके सहयोग की आवश्यकता होती है। वे अपनी बेचैनी से भी वाकिफ होते हैं। ऊंट कभी भी बोलने से नहीं डरते अगर वे सहज नहीं हैं…। वैसे भी तुम अच्छे लग रहे हो।” एक ने लिखा, ”मैं तो गिर ही जाती डर से।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हे भगवान, मैं हंसी नहीं रोक सकता, सना तुम बहुत प्यारी सखी हो।”

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार होंसला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने 100% शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button