केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुई कोरोना पॉजिटिव !

अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, 15 नई मौतों के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 5,24,855 हो गई है........

देश की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ( smriti irani ) का कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। आज रविवार को उन्होंने एक ट्वीट कर ये जानकारी दी।

क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

 

ईरानी ने राजेंद्र नगर में भाजपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए नागरिकों से माफी मांगते हुए अपनी बात कही । उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पहले 2020 में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं

ईरानी इससे पहले 2020 में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। उस समय, महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री ने अपने संपर्कों से कहा कि वे जल्द से जल्द इस बीमारी का परीक्षण करवाएं।

भारत में कोविड-19 के मामले तेज़ी से बढ़े

हाल के हफ्तों में भारत में कोविड-19 के मामले तेज़ी से बढ़े हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत ने रविवार को 12,899 ताजा मामले दर्ज किए गए हैं। जिससे संक्रमणों की संख्या बढ़कर 4,32,96,692 हो गई । जबकि सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 72,474 हो गई है।

रात 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार, 15 नई मौतों के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,24,855 हो गई। सक्रिय मामले कुल संक्रमणों का 0.17 प्रतिशत हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि राष्ट्रीय कोविड -19 की वसूली दर 98.62 प्रतिशत दर्ज की गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button