Shraddha murder case: आरोपी आफताब ने साकेत कोर्ट से वापस ली जमानत याचिका !

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला ने अपनी जमानत याचिका वापस ले ली है। गुरुवार को आफताब ने....

श्रद्धा वाकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला ने अपनी जमानत याचिका वापस ले ली है। गुरुवार को आफताब ने अपने वकीलों के जरिए दिल्ली साकेत कोर्ट से अपनी जमानत याचिका वापस ले ली। 17 दिसंबर को आफताब ने कहा था कि उन्होंने एक ‘वकालत’ पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन उन्हें जमानत अर्जी दाखिल करने की जानकारी नहीं थी।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वृंदा कुमारी ने कहा कि अदालत को आफताब पूनावाला से ईमेल के माध्यम से सूचना मिली कि जमानत याचिका गलती से दायर की गई है। 17 दिसंबर को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ने कहा था कि आफताब अमीन पूनावाला ने ‘वकालत’ पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन आफताब को जमानत अर्जी दाखिल करने की जानकारी नहीं थी।

वहीं, जब कोर्ट ने आफताब से पूछा कि क्या जमानत अर्जी पर सुनवाई की जानी चाहिए, तो आफताब ने कहा, ‘मैं चाहूंगा कि वकील मुझसे बात करें और फिर जमानत अर्जी वापस ले लें।’ आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था और वह फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। कोर्ट ने 9 दिसंबर को आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button