Twitter पर Trend कर रही शहनाज़, बोली- सोशल मीडिया स्टार नहीं बनना चाहती !

टेलीविजन के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

टेलीविजन के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके प्रशंसकों की एक फौज है जो उनका समर्थन करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि उनके पसंदीदा स्टार को ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर उचित ध्यान मिले। इसलिए, हम अक्सर शहनाज़ को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करते हुए देखते हैं। हालांकि, अभिनेता-गायक इस तरह का स्टारडम नहीं चाहते हैं।

मैं अपने प्रशंसकों की सराहना करती हूं

एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज़ ने अपनी लोकप्रियता पर अपने विचार साझा किए। उसने कनेक्ट एफएम कनाडा से कहा, “मुझे नहीं लगता कि Twitter पर ट्रेंड करना अच्छा है। मैं अपने प्रशंसकों की सराहना करती हूं जो मेरे लिए इतना कुछ करते हैं, लेकिन कब तक करेंगे ? अगर मैं काम करना बंद कर दूंगी, तो वे भी रुक जाएंगे।” उसने आगे साझा किया कि उसे कैसा लगता है कि प्रसिद्ध होना और लोगों द्वारा उस पर इंस्टाग्राम रील बनाने का चलन “अस्थायी” है।

मैं एक कलाकार बनना चाहती हूं

अपने विचारों पर विस्तार से, शहनाज़ ने पंकज त्रिपाठी, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गजों का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा, “प्रसिद्ध होना और सोशल मीडिया स्टार होना एक बात है और कलाकार होना दूसरी बात है। मैं एक कलाकार बनना चाहती हूं। मैं एक सामाजिक प्रभावक नहीं बनना चाहती , लेकिन मैं ऐसा व्यक्ति बनना चाहती हूं जो लोगों को प्रेरित कर सके।”

हर दिन ट्रेंड नहीं करना चाहतीं अभिनेत्री

शहनाज अब लोगों को अपनी एक्टिंग दिखाना चाहती हैं और हर दिन ट्रेंड नहीं करना चाहतीं। इसके बजाय, वह एक ऐसी कलाकार बनना चाहती हैं, जहां “लोग आपको आपके काम के लिए याद रखें।”

पारिवारिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं शहनाज़

शहनाज़ पारिवारिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं और ऐसी भूमिकाएँ निभाना चाहती हैं जहाँ उनके दर्शक उन्हें संबंधित पाते हैं। लेकिन वह महसूस करती है कि अगर वह इसे हासिल करना चाहती है तो उसके अंत से बहुत काम किया जाना है। उसने कहा “अगर मुझे अभिनेत्री बनना है तो मुझे बहुत सारी अभिनय कार्यशालाओं में भाग लेना होगा। मुझे वास्तव में बहुत अभ्यास करने की ज़रूरत है”

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं। इसके अलावा वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी दिखाई देंगी।

शहनाज अगली बार सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आएंगी। इससे पहले, शहनाज को दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख‘ में देखा गया था। चुलबुली एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button