“उसका एक अमीर पति है…”, मलाइका अरोड़ा ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा को किया रोस्ट !

मलाइका अरोड़ा उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने शो मूविंग इन मलाइका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एपिसोड में...

मलाइका अरोड़ा उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने शो मूविंग इन मलाइका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एपिसोड में अभिनेत्री ट्रोल्स और हेटर्स से अलग-अलग चीजों के बारे में खुल कर बात करती है। वह अरबाज खान और अर्जुन कपूर के साथ संबंधों के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। अब अभिनेत्री दूसरों को भूनने की क्लिप के साथ वापस आ गई है।

एपिसोड के लेटेस्ट क्लिप में मलाइका अरोड़ा अपनी बहन को रोस्ट करती हैं और नफरत करती हैं। वह अपनी ‘उम्र’ से ग्रस्त लोगों को बुलाकर अपना कार्य शुरू करती है। उसने कहा कि ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह ‘बूढ़ी’ है, बल्कि इसलिए कि वह ‘ऐसी दिखती है’ क्योंकि वह बूढ़ी हो रही है। “जलकुकडी लॉग,” जिसे उसने अपने ट्रोल्स कहा था।

उन्होंने पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने तलाक को भी संबोधित किया जब उसने कहा, “मैं आगे बढ़ गई हूं, मेरा पूर्व आगे बढ़ गया है, आप सभी कब आगे बढ़ेंगे?” उसने आगे कहा, “मेरी बहन घर में है! वह मजाकिया है। मैं सबसे सुंदर हूँ,” उसने दर्शकों से हँसी निकालते हुए कहा। “उसके पास एक अमीर पति है और मैं … स्टैंडअप कर रहा हूं,”।

एक एपिसोड में उम्र के फासले और रिश्ते के बारे में बोलते हुए कहा, “मेरा मतलब है, हर बार जब हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं है कि वह क्लास बंक कर रहा है। पोकेमोन पकड़ते समय मैंने उसे सड़क पर नहीं पकड़ा। वह एक गॉडडैम सयाना आदमी है। मर्द है कौन। हम दो सहमत वयस्क हैं।

अगर कोई बड़ा आदमी छोटी लड़की को डेट करता है, तो वह एक खिलाड़ी है। लेकिन अगर एक बड़ी उम्र की महिला अपने से कम उम्र के पुरुष को डेट करती है, तो वह एक कूगर है। यह ठीक नहीं है।”

मलाइका और अरबाज ने दिसंबर 1998 में शादी की और शादी के 18 साल से अधिक समय के बाद मई 2017 में तलाक को अंतिम रूप दिया। अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तभी से दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button