टी20 विश्व कप 2024 में ‘अखंड भारत’ टीम, ‘भारतीय एच1बी टीम’ पर शशि थरूर की टिप्पणी !

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने T20 वर्ल्ड कप 2024 की USA क्रिकेट टीम में बड़ी संख्या में भारतीय, श्रीलंकाई और पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर टिप्पणी की |

आईसीसी टी20 विश्व क्रिकेट टूर्नामेंट में यूएसए टीम के अप्रत्याशित रूप से प्रभावशाली प्रदर्शन को सोशल मीडिया पर सराहना मिली है। हालाँकि, जिस चीज़ ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह अमेरिकी टीम में कई भारतीय मूल के खिलाड़ियों की मौजूदगी थी। इसके अलावा, यूएसए टीम के शीर्ष 11 में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और यहां तक ​​कि नेपाल में पैदा हुए क्रिकेटर हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अमेरिकी क्रिकेट टीम पर एचआईबी वीजा का जिक्र करते हुए एक दिलचस्प टिप्पणी की थी।

Indian cricket team for T20 World Cup 2024: Know Rohit Sharma-led India's  15-member probable squad

X पर शशि थरूर ने लोगो से शेयर की अपनी बात

शशि थरूर ने एक्स पर लिखा, “जैसा कि कुछ शानदार लोगों ने भी कहा है: भारतीय ए टीम नहीं, भारतीय बी टीम नहीं, बल्कि भारतीय एच1बी टीम !” विशेष रूप से, यूएसए की क्रिकेट टीम में पाकिस्तान, नेपाल, श्रीलंका और भारत सहित कई मूल के सदस्य हैं।

यूएसए क्रिकेट टीम के लगभग पांच सदस्य भारत में पैदा हुए, जबकि दो पाकिस्तानी हैं, और तीन ब्रिटिश हैं। विविध टीम ने सोशल मीडिया पर एक मीमफेस्ट शुरू कर दिया है, जिसमें उपयोगकर्ता एच-1बी वीजा पर प्रफुल्लित करने वाले पोस्ट साझा कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button