‘घोर गलत’: सुरेश गोपी ने मोदी 3.0 मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने से इनकार किया !

सुरेश गोपी ने कहा, ''कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबर फैला रहे हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। ”

केरल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पहले सांसद सुरेश गोपी ने मोदी 3.0 मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने से इनकार किया है। सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में बीजेपी सांसद ने कहा, ”कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म गलत खबर फैला रहे हैं कि मैं मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। यह सरासर गलत है।”

Modi Cabinet likely to reshuffle Kerala s actor Suresh Gopi name in  discussion। मोदी कैबिनेट में फेरबदल की खबर आते ही चर्चा में क्यों है ये  अभिनेता? - India TV Hindi

कांग्रेस की केरल इकाई ने भाजपा पर लगाया आरोप

सुरेश गोपी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम केरल के विकास और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।” इससे पहले दिन में, कांग्रेस की केरल इकाई ने भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि रविवार को मंत्री पद की शपथ लेने वाले गोपी अब “छोड़ना चाहते हैं क्योंकि वह फिल्में करना चाहते हैं!”

“@बीजेपी4इंडिया @नरेंद्रमोदी मतदाताओं का यह मजाक क्यों? आप अपने सांसद से यह क्यों नहीं कहते कि पहले यह तय करें कि वह जीवन में क्या करना चाहते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भगवान और संविधान के नाम पर शपथ लेने के बाद मीडिया के सामने इस शो को बंद कर दें।” केरल भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने उन रिपोर्टों का भी खंडन किया कि दक्षिणी राज्य की पार्टी इकाई में बदलाव होगा। उन्होंने अभिनेता-राजनेता सुरेश गोपी द्वारा कथित तौर पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में उन्हें कैबिनेट या राज्य मंत्री (स्वतंत्र) प्रभार नहीं दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त करने की खबरों को “फर्जी खबर” कहकर खारिज कर दिया।

Suresh Gopi nominated as president of Satyajit Ray Film and Television  Institute | Entertainment-others News - The Indian Express

 

अभिनेता के साथ-साथ बीजेपी सांसद है सुरेश गोपी

सुरेश गोपी एक अभिनेता होने के साथ-साथ त्रिशूर से बीजेपी सांसद भी हैं। वह केरल से पहले और एकमात्र भाजपा सांसद हैं। उन्होंने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव 2024 में त्रिशूर सीट जीती। सुरेश गोपी उन 72 मंत्रिपरिषद में शामिल हैं जिन्होंने रविवार को शपथ ली। उन्हें पीएम मोदी की सरकार में केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया और रविवार को राष्ट्रपति भवन में राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button