सुष्मिता सेन ने बताई शादी न करने की वजह, बोली- “तीन बार भगवान ने मुझे बचाया” !

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के ट्विक (Tweak) शो पर शिरकत की। अभिनेत्री  (Sushmita Sen) को यूं तो आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। कई हिट फिल्म देने वाली सुष्मिता आज एक सिंगल मदर हैं, जो दो बेटियों की परवरिश करती हैं। सुष्मिता अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं, लेकिन 46 की उम्र में वह आज भी सिंगल हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के शो में उन्होंने अपने रिलेशनशिप (Sushmita Sen open about her relationship) के साथ अपनी शादी के बारे में वो राज खोले, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

भगवान ने बचाया

सुष्मिता सेन ने साफ कर दिया है कि उनकी दो बेटियां रेनी सेन और अलीसा कभी भी उनकी शादी न करने की वजह नहीं रही हैं। मिस यूनिवर्स 1994 दो दत्तक बेटियों की मां है और उन्होंने वेब श्रृंखला आर्या के साथ अभिनय में वापसी की। उसने अब खुलासा किया है कि वह तीन बार शादी करने के करीब आ गई, और तीनों बार ‘भगवान ने उसे बचाया’

28 साल पूरे होने का जश्न

हाल ही में उनका अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया। जब वे एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हैं तो दोनों सौहार्दपूर्ण शर्तों पर लगते हैं। यहां तक ​​कि वह उनकी ब्यूटी पेजेंट जीत के 28 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए भी उनके साथ शामिल हुए।

मैं नहीं चाहती कि कोई भी आए

अपने पहले बच्चे रेनी को गोद लेने के बाद अपने रिश्तों के लिए अंगूठे के नियम को साझा करते हुए, सुष्मिता ने ट्विंकल खन्ना से एक  साक्षात्कार में कहा, “मैं नहीं चाहती कि कोई भी आए और जिम्मेदारियों को साझा करे, लेकिन कभी भी कोशिश न करें और मुझे इससे दूर जाने के लिए कहें।”

बच्चों ने किया खुली बाहों से स्वीकार 

शादी के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा, “सौभाग्य से मैं अपने जीवन में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली, मेरी कभी शादी नहीं करने का एकमात्र कारण यह था कि वे निराश थे। इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बच्चे कारण कभी नहीं थे। वे बहुत दयालु हैं। मेरे दोनों बच्चों ने मेरे जीवन में लोगों को खुली बाहों से स्वीकार किया है, कभी चेहरा नहीं बनाया है। उन्होंने सभी को समान रूप से प्यार और सम्मान दिया है। यह देखने के लिए सबसे खूबसूरत चीज है।”

भगवान ने मेरी रक्षा की

उन्होंने आगे कहा, “मैं तीन बार शादी करने के करीब आई, तीनों बार भगवान ने मुझे बचाया। मैं आपको यह नहीं बता सकती कि उनके जीवन के साथ क्या आपदाएं आईं। भगवान ने मेरी रक्षा की, इसलिए भी कि भगवान इन दो बच्चों की रक्षा कर रहे हैं, वह नहीं कर सकते मुझे एक गन्दे मामले में जाने दो।”

आर्या के साथ की वापसी

सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता जीती और 1996 में महेश भट्ट की दस्तक के साथ अपनी शुरुआत की। तब से उन्होंने बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

उन्होंने 2020 में आर्या के साथ वापसी की और पिछले साल इसके दूसरे सीजन के साथ वापसी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button