विक्की-कैटरीना से अथिया शेट्टी-केएल राहुल ने लिया ये आइडिया मेहमानों को पड़ेगा महंगा !

बॉलीवुड में 'अन्ना' के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में सात फेरे लेने वाला है। रविवार को अभिनेता के खंडाला स्थित घर में अथिया और केएल राहुल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी आयोजित किए गए। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के इस जाने-माने कपल की शादी में कुछ ही करीबी दोस्त शामिल होने जा रहे हैं।

विक्की-कटरीना से लिया आइडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल नहीं चाहता कि शादी से पहले किसी फंक्शन की फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो। इसलिए इस कपल ने अपनी शादी को इंटिमेट रखने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और केएल राहुल ने विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी से आइडिया लिया है। विक्की और कटरीना की तरह इन दोनों ने भी शादी में नो फोन पॉलिसी को फॉलो करने का फैसला किया है।

फार्महाउस पर लेंगे सात फेरे

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने भी अपनी शादी में मेहमानों को अपने फोन से फोटो नहीं लेने दी। इस कपल ने बाद में खुद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। हालांकि, विक्की और कटरीना ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। जबकि अथिया और केएल राहुल खंडाला फार्महाउस पर सात फेरे लेने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CnuPhgEP8Tw/?utm_source=ig_web_copy_link

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button