अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरते हुए कहा, “अब तक कितने युवाओं को बनाया अग्निवीर” !

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के भोगांव विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव ने अग्निवीर भर्ती को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की। अखिलेश यादव ने कहा कि पड़ोसी जिले फर्रुखाबाद में 1.35 लाख युवाओं ने अग्निवीर बनने के लिए आवेदन किया था। हालांकि केंद्र सरकार अभी यह नहीं बता पाई है कि इनमें से कितने युवकों को अग्निवीर बनाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को भोगांव कॉलेज में आयोजित बूथ कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार, गरीबी और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। लेकिन सरकार इससे ध्यान भटकाने के लिए कुछ और करती है। महंगाई और रोजगार के सवाल का जवाब नहीं देता।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी और उसकी सरकार से सावधान रहने की जरूरत है। ये लोग साजिश करते हैं। उन्होंने अपील की कि जसवंतनगर, करहल विधानसभा में सपा को अच्छी बढ़त मिलती है, लेकिन भोगांव विधानसभा में थोड़ा पीछे है। इसलिए इस बार यहां के लोग सपा के समर्थन में ज्यादा वोट करें। उपचुनाव को अपना चुनाव समझें।

सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश सरकार को बने करीब छह साल हो गए हैं। लेकिन, यह सरकार 6 साल से सिर्फ सड़कों के गड्ढे भर रही है। सभी सड़कें खराब हैं। स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है। यह चुनाव नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के निधन के बाद हो रहा है। मैनपुरी की जनता ने नेताजी को बड़ा नेता बना दिया। क्षेत्र की जनता डिंपल यादव को ऐतिहासिक जीत दिलाकर पूरे देश को यह संदेश दे कि यहां की जनता आज भी नेताजी के साथ खड़ी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button