लखनऊ के नगर निगम के कर्मचारियों ने रात दिन की मेहनत !

जिसमें नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे इस मौके पर कर्मचारियों की समस्याओं व उनकी मांगों पर चर्चा की गई ।

15 अगस्त आने वाला है जिसकी तैयारियां खूब जोरो शोरो से स्कूलों में चल रही है और साथ ही अन्य कामो के इंतज़ामात किया जा रहा है। लखनऊ के नगर निगम की तरफ से कुछ ख़ास चीजे होगी जो देखने लायक होगी लखनऊ नगर निगम में कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर नगर निगम मुख्यालय में चौपाल लगाई गई। जिसमें नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे इस मौके पर कर्मचारियों की समस्याओं व उनकी मांगों पर चर्चा की गई ।

Uttar Pradesh municipal elections, six and a half lakh voters increased in Lucknow  Municipal Corporation : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव, लखनऊ नगर निगम में  बढ़े साढ़े छह लाख मतदाता

नगर निगम मुख्यालय में लगाई गई चौपाल

नगर निगम कर्मचारियों की चौपाल में नगर आयुक्त ने कर्मचारियों की मांगों को ध्यान में रखते हुए कहा कि जिन कर्मचारियों के बच्चों के ग्रेजुएशन में 90 % अंक आए हैं उन सभी बच्चों को 15 अगस्त के दिन सम्मानित किया जाएगा, इसके अलावा जिन कर्मचारियों के बच्चे उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं उनके लिए निशुल्क लाइब्रेरी की व्यवस्था की गई है साथ ही स्वास्थ्य शिविर के जरिए कर्मचारियों को निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कराया जा रहा है।

Lucknow Nagar Nigam : LKO Municipal Election reservation changed, general  SC-OBC Seats Changed ATUP | Lucknow Nagar Nigam : लखनऊ नगर निगम में 88 गांव  जुड़ने से आरक्षण का गणित बिगड़ा, सामान्य

15 अगस्त के दिन सम्मानित किया जाएगा

कर्मचारियों की चौपाल को लेकर अध्यक्ष आनंद वर्मा ने कहा कि नगर निगम के तमाम कर्मचारी विभिन्न परिस्थितियों में दिन रात शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में अपना संपूर्ण योगदान देते हैं। ऐसे में इन कर्मचारियों को प्रमोशन के साथ-साथ आवास और तमाम आवश्यक सुविधाएं मिलनी चाहिए जिससे हम अपने कार्य को और बेहतर ढंग से कर सकें।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button