शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को एक साथ देख फैंस ने रख दी बड़ी डिमांड !

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल यानी की शाहरुख और रानी इवेंट में साथ नजर आए। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड का मंगवार को देर शाम आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुआ, जहां शाहरुख खान, बॉबी देओल, नयनतारा, करीना कपूर खान, सुनील ग्रोवर, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, विक्रांत मैसी, एटली, रानी मुखर्जी समेत अन्य कई हस्तियां पहुंचे। इस इवेंट में सभी ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगाए। हालांकि इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी और खींचा तो वे थे ‘कुछ-कुछ होता है’ के टीना और राहुल यानी की शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने।

Dadasaheb Phalke International Awards 2024 : अवार्ड सेरेमनी में चमकते  सितारे बनकर उभरे शाहरुख-नयनतारा, बॉबी बने बेस्ट विलेन; इन सितारों ने भी  मारी बाजी

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी इवेंट में आए साथ नजर

काफी समय बाद फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के टीना और राहुल यानी की शाहरुख खान और रानी मुखर्जी किसी इवेंट में साथ नजर आए। इस दौरान की दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों के लुक की बात करे तो इस दौरान जहां शाहरुख खान ऑल ब्लैक फार्मल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं रानी इस दौरान ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों ब्लैक कलर की आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए जबरदस्त दिख रहे हैं।

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड: इस इवेंट में सभी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से लगाए  चार-चांद - Poorvanchal Media

फैंस के लिए किसी स्पेशल ट्रीट से कम नहीं

वहीं इस दौरान रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक दूसरे से बात करते हुए और एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सालों बाद भी रानी मुखर्जी और शाहरुख खान के बीच की ये बाॅन्डिंग फैंस का दिल जीत रही है। वहीं इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी स्पेशल ट्रीट से कम नहीं है। तभी तो जैसे ही शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की साथ की ये तस्वीरें सामने आई फैंस इसे देखकर बावले हो गए।

Shah Rukh Khan And Rani Mukerji Met, Hugged And Lit Up This Red Carpet With  Rahul-Tina Vibes - News जन मंथन

दोनों आज भी साथ में बहुत खूबसूरत दिखते हैं

तमाम फैंस शाहरुख और रानी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए ये लिख रहे हैं कि इन दोनों को साथ में फिर से फिल्म करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है- ‘दोनों आज भी साथ में बहुत खूबसूरत दिखते हैं , उन्हें एक फिल्म के लिए एक साथ वापस आने की ज़रूरत है।’ एक यूजर ने लिखा है- ‘कृपया उन्हें एक साथ कास्ट करें।’ इसी तरह से तमाम यूजर्स दोनों को फिर से साथ में फिल्म में देखने की इच्छा जता रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button