किंग खान के बेटे की गलतियों का परदा फाश कर सकते है समीर वानखेड़े !

किंग ऑफ खान के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में बने रहते है कभी अपनी डेटिंग के कारण तो कभी अपने गुस्से के कारण महीनो पहले  आर्यन खान काफी परेशान थे क्योंकि उनको ड्रग्स सप्लाई के मामले में पकड़ा गया था

किंग ऑफ खान के बेटे आर्यन खान सुर्खियों में बने रहते है कभी अपनी डेटिंग के कारण तो कभी अपने गुस्से के कारण महीनो पहले  आर्यन खान काफी परेशान थे क्योंकि उनको ड्रग्स सप्लाई के मामले में पकड़ा गया था जिसकी वजह से उनके पिता की भी छवि दिन पे दिन खराब होती जा रही थी । लेकिन शाहरुख खान की समझदारी की वजह से आज आर्यन और उनकी फैमली उस मामले से बाहर निकल आई है।

Aryan Khan Cleared In Drugs Case: Lack Of Sufficient Evidence

2021 में आर्यन खान को मिली थी क्लीन चिट

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े और चार अन्य के खिलाफ एक क्रूज पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की। आर्यन खान को दो अक्तूबर 2021 को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने इस मामले में आरोप पत्र दायर किया था और आर्यन खान को ‘क्लीन चिट’ दे दी थी।

Emotional Shah Rukh Khan told NCB officer they had been 'painted as monsters' after Aryan Khan's arrest in drugs case | Hindi Movie News - Times of India

वानखेड़े ने की 25 करोड़ रुपए की मांग

एनसीबी द्वारा गठित एक विशेष जांच दल (एसआइटी) ने दावा किया था कि वानखेड़े के नेतृत्व वाली जांच में चूक हुई थी। उन्होंने कहा कि मुंबई, दिल्ली, रांची और कानपुर में 29 स्थानों पर तलाशी ली गई। अधिकारियों ने बताया कि आरोप है कि आइआरएस अधिकारी वानखेड़े और अन्य ने आर्यन खान को मादक पदार्थ मामले में फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपए की कथित तौर पर मांग की थी।

Sameer Wankhede on Aryan Khan drugs case: We are not targeting anyone, NCB arrests peddlers and suppliers all year long -Exclusive! | Hindi Movie News - Times of India

आर्यन को जानबूझकर फसाने साज़िश

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने 18 अक्टूबर को अपनी रिपोर्ट पेश की थी। जिसके मुताबिक आर्यन खान को जानबूझकर फंसाया गया था। अधिकारियों ने बताया कि सीबीआइ को जानकारी मिली कि अधिकारी और उनके साथी ने 50 लाख रुपए अग्रिम के तौर पर कथित तौर पर लिए थे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के समय वानखेड़े मुंबई में एनसीबी के प्रमुख थे। उन्हें पिछले साल मई में चेन्नई में करदाता सेवा महानिदेशालय में स्थानांतरित कर दिया गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button