यूबीटी के राज्यसभा सदस्य का आया बड़ा बयान , बता दिया कौन होगा 2024 में बजरंगबली !

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव और कर्नाटक विधानसभा चुनाव आज दोनो ही रिजल्ट की घोषणा होनी है। कर्नाटक में राहुल गांधी का रूबता कायम दिख रहा है। तो वही कोंग्रेस बीजेपी को पछाड़ते हुए दिख रही है कोंग्रेस कार्यालयों में जम कर ढोल नगाड़े बजाए जा रहे है,पटाके दगा कर

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव और कर्नाटक विधानसभा चुनाव आज दोनो ही रिजल्ट की घोषणा होनी है। कर्नाटक में राहुल गांधी का रुतबा कायम दिख रहा है। तो वही कोंग्रेस बीजेपी को पछाड़ते हुए दिख रही है कोंग्रेस कार्यालयों में जम कर ढोल नगाड़े बजाए जा रहे है,पटाके दगा कर इस बात की खुशी मनाई जा रही है की आखिर राहुल की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक में रंग लाई है, भले बीजेपी की रैलीयां खूब हौसले के साथ निकली हो लेकिन, पहले भारत जोड़ो यात्रा निकालकर कांग्रेस ने अपने नाम कर लिया वो चीज शायद बीजेपी ना कर सकी, इसी वजह से शायद बीजेपी कर्नाटक में पिछड़ रही है।

Karnataka Election Result: कर्नाटक विधानसभा की 224 विधानसभा सीटों का  रिजल्ट, किस सीट से कौन आगे कौन पीछे, देखिए यहां | Karnataka Assembly  Election Party Wise Result, Winners, Vote ...

उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में रिजल्ट की घोषणा

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ हर दल के नेता अभिनेता शामिल हुए और कदम से कदम जोड़ के चलने की बात करी थी, आज उसका परिणाम दिख रहा है आपको बता दे की कोंग्रेस लीडर राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कर्नाटक में विधानसभा चुनाव चल रहे थे और वोटो के गिनती के बीच प्रियंका गांधी शिमला में हनुमान मंदिर जाकर कर्नाटक की जनता के लिए पूजा-अर्चना की और समृद्धि के लिए दुआ मांगी।

Rahul Gandhi hits out at PM Modi over Rafale: Karma is about to catch up  with you | Elections News,The Indian Express

दिल्ली के कांग्रेस कार्यलय में बजे ढोल नगाड़े

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आना शुरू हो गए हैं।  सभी 224 विधानसभा सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस के बीच मुकाबला है। इससे पहले शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सदस्य संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बजरंगबली की गदा बीजेपी के सिर पर पड़ी है। कर्नाटक में कांग्रेस जीत रही है तो यह मोदी और अमित शाह की हार है। जिस तरह से प्रतिष्ठा का चुनाव बनाया था और जब लगा कि हार रहे हैं तो उन्होंने बजरंगबली को आगे कर दिया। ये 2024 के चुनाव का दिशा दर्शन है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button