Tiger 3 के बाद ‘बब्बर शेर’ बनेंगे Salman Khan , करण जौहर ने खेला दांव !

सुपरस्टार सलमान खान के हाथ एक और फिल्म लग गई है। करण जौहर के बैनर तले बनने वाली मूवी में नजर आएंगे ,जिसका टाइटल 'बब्बर शेर' बताया गया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर मूवी ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद अगली फिल्मों में बिजी हो चुके हैं। इस बीच खबर है कि सुपरस्टार सलमान खान के हाथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म लग गई है। सुपरस्टार जल्दी ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बैनर तले बनने वाली मूवी ‘द बुल’ में नजर आएंगे ,जिसका टाइटल ‘बब्बर शेर’ बताया गया है। इतना ही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के निर्देशक कबीर खान बनाने वाले हैं।

Bollywood News : Babbar Sher Movie Salman Khan and Kabir Khan Are Back with  Another Action Thriller - Entertainment News India - 'बब्बर शेर' में सलमान  खान की दहाड़ का इंतजार, जानिए

 

पुराना और दोस्ती का गहरा रिश्ता

फिल्ममेकर कबीर खान ने सुपरस्टार सलमान खान को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। ये निर्देशक कबीर खान का एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। सलमान खान और कबीर खान का पुराना और दोस्ती का गहरा रिश्ता रहा है। दोनों ने एक साथ 3 फिल्में दर्शकों को दीं। जिसमें से दो ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। जबकि, तीसरी मूवी ‘ट्यूबलाइट’ को दर्शकों से वो प्यार नहीं मिला। ये मूवी सिनेमाघरों में खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि फिल्म को बाद में क्रिटिक्स और दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे।

करण जौहर के साथ फिल्म 'द बुल' लेकर आएंगे सलमान खान, पहली बार निभाएंगे ये  भूमिका

सुपरस्टार ने इस मूवी को ग्रीन सिग्नल दिया ?

अब एक बार फिर कबीर खान सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने दिल के करीब इस फिल्म ‘बब्बर शेर’ में काम करना चाहते हैं। इस मूवी को लेकर हमें मेकर्स की ओर से आधिकारिक ऐलान का इंतजार है। उनके मुताबिक इस किरदार के साथ सिर्फ सलमान खान ही न्याय कर पाएंगे। ऐसे में उन्होंने सलमान खान से बात की है। हालांकि अभी तक कंफर्म नहीं है कि सुपरस्टार ने इस मूवी को ग्रीन सिग्नल दिया है या नहीं।

Salman Khan To Cast in Kabir Khan's Babbar Sher - कबीर खान की 'बब्बर शेर'  में हुई सलमान खान की एंट्री! | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

कबीर खान ने ‘भाईजान’ को किया अप्रोच

कबीर खान की इस फिल्म के लिए मेकर्स इंडस्ट्री के कई और स्टार्स के साथ भी संपर्क में हैं। मगर कबीर खान इस मूवी में सिर्फ सलमान खान को ही कास्ट करना चाहते हैं। जिसकी वजह से उन्होंने ‘भाईजान’ को अप्रोच तक किया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button