राजस्थान में सचिन पायलट फिर दिखाएंगे दम, संकट में सीएम गहलोत की कुर्सी !

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने से पहले एक बार फिर राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक राज्य के...

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू होने से पहले एक बार फिर राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट बजट सत्र से पहले मारवाड़ और शेखावाटी में किसान सम्मेलन करने जा रहे हैं, जहां पायलट समर्थक मंत्री और विधायक सम्मेलनों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सचिन पायलट 16 जनवरी को नागौर जिले के परातबसर में किसान सम्मेलन से अपने शक्ति प्रदर्शन की शुरुआत कर रहे हैं, इसके बाद 18 जनवरी को झुंझुनू जिले के गुढ़ा क्षेत्र में भी रैली को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि दोनों घटनाओं को पायलट द्वारा शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। साथ ही बजट सत्र से पहले पायलट के किसान सम्मेलन के भी अलग-अलग राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। बजट सत्र के बाद पायलट मैदान पर सक्रिय रह सकते हैं, जहां मारवाड़ और नहरी क्षेत्र में सचिन पायलट की सभाओं और किसान सभाओं के कार्यक्रम हो रहे हैं, जिसके लिए पूरे प्रदेश में पायलट समर्थक नेता तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही पश्चिमी जिलों में भी कई पायलट कार्यक्रमों की पुष्टि की जा रही है।

दरअसल, पायलट समर्थक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा द्वारा गुढ़ा में पायलट के लिए एक सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जहां 18 जनवरी को लिबर्टी फार्म हाउस में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही पायलट खेमे के विधायक रामनिवास गावड़िया के क्षेत्र में सभा भी करेंगे। फिलहाल दोनों कार्यक्रमों के लिए गांव-गांव पीले चावल बांटे जा रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button