सिंगर Britney Spears के घर खुशियों की दस्तक, कैप्शन पर लिखा खूबसूरत नोट ….

ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की लव लाइफ की बात करे तो दोनों कि मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो के सेट हुई थी।

जानी मानी अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर एक खुशखबरी सामने आई कि वो मां बनने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। ब्रिटनी ने ख़ुशख़बरी साझा करते हुए कैप्शन पर लिखा कि, “मैंने माऊई ट्रिप के लिए अपना वज़न घटाया था लेकिन वह फिर बढ़ गया…मैने सोचा आखिर मेरे पेट को क्या हुआ? इसके बाद मैंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया तो पता चला मेरा बच्चा होने वाला है…अगर पेट में 2 बच्चे हैं तो…मैं पागल हो जाऊंगी…।”

बता दें, ब्रिटनी ने पिछले साल सैम असगारी से सगाई की थी। ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की लव लाइफ की की बात करे तो 2016 में म्यूजिक वीडियो के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

Image
पॉप सिंगिंग की दुनिया में अपना मुकाम हासिल करने वाली ब्रिटनी ने अपना पहला एलबम ‘Baby…One More Time’ 1999 में रिलीज हुआ था। ब्रिटनी के मानसिक तौर पर अस्वस्थ होने के बाद उनके पिता को अस्थाई तौर पर उनके संरक्षण का अधिकार दिया था। पिछले करीब 14 वर्षों से ब्रिटनी के पिता ही अपनी बेटी के सभी मामलों पर फैसले लेते थे। काफी वक्त बाद ब्रिटनी ने अपने पिता के संरक्षण से मुक्त होने के लिए आवाज उठायी और उन्हें लंबी लड़ाई के बाद इससे आजादी मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button