Richa-Ali Wedding: शुरू हुई ऋचा और अली शादी की तैयारियां, सिर्फ इतने लोग ही शादी में होंगे शामिल !

अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को यहां शुरू होने वाले अपनी शादी के जश्न से पहले एक ऑडियो नोट साझा किया है।

अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को यहां शुरू होने वाले अपनी शादी के जश्न से पहले एक ऑडियो नोट साझा किया है। हालांकि, वॉयस क्लिप में, उन्होंने साझा किया कि उन्होंने 2020 में अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया था। अली और ऋचा अपने इंस्टाग्राम पर  जहां उन्होंने वॉयस नोट के साथ-साथ दोनों की एक थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की। ऑडियो नोट में ऋचा को यह कहते हुए सुना जाता है “दो साल पहले हमने अपने मिलन को औपचारिक रूप दिया और तभी महामारी ने हम सभी को मारा, हमारे समारोहों और जीवन पर एक विराम बटन दबाया।”

https://www.instagram.com/reel/CjFURl4qZZm/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

आज सेलेब्रेट कर रहे संगीत और मेहंदी

अली को तब यह कहते हुए सुना जाता है: “बाकी राष्ट्र की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से त्रस्त थे। और अब, जैसा कि हम सभी राहत की इस खिड़की का आनंद लेते हैं, हम अंत में अपने परिवारों और दोस्तों के साथ जश्न मना रहे हैं और हमारे रास्ते में आने वाले सभी आशीर्वादों के लिए बहुत ही मार्मिक और आभारी हैं। हम आपको अपने प्यार के अलावा कुछ नहीं देते हैं। आपको धन्यवाद।” दोनों आज संगीत और मेहंदी लगा रहे हैं।

शुक्रवार को यह शादीशुदा जोड़ा एक औपचारिक रात्रिभोज के साथ एक कॉकटेल पार्टी की मेजबानी करेगा। इसके बाद डीजे पार्टी होगी। दिल्ली के विस्तारित परिवार, परिचितों और करीबी दोस्तों सहित लगभग 150 लोगों के आने की उम्मीद है।

शादी में होंगे सिर्फ इतने लोह होंगे शामिल

दोनों 4 अक्टूबर को मुंबई में शादी करेंगे। शादी दोपहर में प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में होगी, एक 176 साल पुरानी मिल भायखला में एक लक्ज़री इवेंट स्पेस में बदल गई।

शादी में सिर्फ 40-50 लोग ही शामिल होंगे। सूत्र के अनुसार केवल अभिनेताओं के करीबी दोस्त और परिवार। शाम को शोबिज इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के लिए रिसेप्शन होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button