‘BORDER 2’ में हुई आयुष्मान खुराना की एंट्री, फिल्म का बेसब्री से इंतजार !

सनी देओल की हिट फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल 'बॉर्डर 2' को लेकर नया अपडेट ,फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं |

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ से लोगों का जमकर मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के हिट होते ही उनके पास तमाम फिल्मों के ऑफर हैं और उनकी कई फिल्मों से जुड़े अपडेट आते रहते हैं।

Sunny Deol Border 2 new update, Ayushmann Khurrana entry in film : सनी देओल  की बॉर्डर 2 को लेकर आया नया अपडेट, फिल्म में हुई आयुष्मान खुराना की एंट्री

‘बॉर्डर 2’ को लेकर नया अपडेट

सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी है। सनी देओल की हिट फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ को लेकर नया अपडेट आया है। सनी देओल के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं और उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Border 2: सनी देओल की बार्डर 2 में इस धासू एक्टर की हो सकती है एंट्री,  मेकर्स ने दी खबर - Lalluram

‘बॉर्डर 2’ के डायरेक्शन के लिए अनुराग सिंह से बात

सनी देओल की साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। सनी देओल की इस फिल्म के सीक्वल ‘बॉर्डर 2’ को लेकर खबर आई थी कि भूषण कुमार और जेपी दत्ता इसे बना रहे हैं। भूषण कुमार और जेपी दत्ता फिल्म ‘बॉर्डर 2’ के डायरेक्शन के लिए अनुराग सिंह से बात कर रहे हैं।

Border 2 - Trailer | Sunny Deol Sunil Shetty Jacky Shroff Aayushman Khurana  | JP Dutta @FilmyJasus - YouTube

आयुष्मान खुराना ने साइन की ‘बॉर्डर 2’

अनुराग सिंह के काम को लोगों ने पसंद किया था। फिल्म ‘बॉर्डर 2’ के मेकर्स को लगता है कि अनुराग सिंह इस प्रोजेक्ट को भी अच्छे से बनाएंगे। अनुराग सिंह ने ‘केसरी’ और ‘पंजाब 1984’ जैसे प्रोजेक्ट्स में काम किया है। फिल्म ‘बॉर्डर 2’ के लिए आयुष्मान खुराना को साइन कर लिया गया है। हालांकि, सनी देओल ने फिल्म को साइन नहीं किया है और वह इसको लेकर विचार कर रहे हैं।

Border 2: 'बॉर्डर' के सीक्वल में सनी देओल के साथ जुड़े आयुष्मान खुराना!,  border-2-ayushmann-khurrana-may-join-sunny-deol-in-jp-duttas-war-drama

साल 2024 के सेकेंड हॉफ में फिल्म आएगी फ्लोर पर

साल 1997 में जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बॉर्डर’ में सनी देओल के साथ, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट और तब्बू जैसे स्टार्स नजर आए थे। फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग को लेकर बताया जा रहा है कि साल 2024 के सेकेंड हॉफ में फिल्म फ्लोर पर आएगी।भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर बनी फिल्म ‘बॉर्डर’ को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button