” अपना दल ” ने जारी की अपने स्टार प्रचारकों की सूची ! देखिये इस खबर में

अपना दल (सोनीलाल) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( election ) के पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, उनके पति और कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल और अन्य लोग प्रचार करेंगे।

अनुप्रिया पटेल के साथ उनके पति

Related Articles

इस लिस्ट में अनुप्रिया पटेल के साथ साथ उनके पति आशीष पटेल, जमुना प्रसाद सरोज, नील रतन सिंह पटेल, पकौड़ी लाल, अरबी सिंह पटेल, अवध नरेश वर्मा, रेखा वर्मा, राज कुमार पाल, अजित सिंह बैसला, महेश चौधरी, मोहम्मद वकील, अहमद खान मंसूरी, जाकी अल नासिर और नदीम अशरफ का नाम शामिल है।

गठबंधन में 11 सीटों पर चुनाव लड़ा था

बता दें कि अपना दल (एस) बीजेपी के साथ गठबंधन में है और अनुप्रिया पटेल केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में अपना दल ने बीजेपी के साथ गठबंधन में 11 सीटों पर चुनाव लड़ा था और नौ पर जीत हासिल की थी। अपना दल के विधायक जय कुमार सिंह योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री भी हैं।

पति आशीष पटेल राज्य में एमएलसी

वहीं अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल राज्य में एमएलसी हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को मतदान होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button