Ponniyin Selvan 2: निर्माता ने साझा किया पहला लुक, इस दिन रिलीज़ होगा पहला गाना !

पोन्नियिन सेलवन 2 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। निर्माता वर्तमान में एक प्रचार की होड़ में हैं और हाल ही में...

पोन्नियिन सेलवन 2 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। निर्माता वर्तमान में एक प्रचार की होड़ में हैं और हाल ही में उन्होंने पोन्नियिन सेलवन 2 की दूसरी किस्त के निर्माण की एक छोटी बीटीएस क्लिप साझा की। क्लिप में देखा गया है कि कार्ति कैसे बदल गया वंथियाथेवन में।

वीडियो में, कार्थी को बोलते हुए देखा जा सकता है, “जब मैं उस पोशाक को पहनता हूं… जब मैं स्थान पर पहुंचता हूं और सिर्फ एक दृश्य पूरा करता हूं, तो यह आपके लिए एक ग्राउंडिंग देता है।” इसके बाद टेस्ट फोटोशूट प्रदर्शित किया जाता है। कॉस्ट्यूम डिज़ाइन टीम और आर्ट डायरेक्शन टीम को उसके लुक और प्रॉप्स को परफेक्ट करने के लिए सहयोग करते हुए देखने के लिए आपके रोंगटे खड़े करने की गारंटी है।

लाइका प्रोडक्शंस ने क्लिप को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, “आकर्षक, साहसी। देखें कि कैसे @Karthi_Offl हर किसी के प्यार #Vanthiyathevan में बदल जाता है! पहला सिंगल 20 मार्च को शाम 6 बजे!” बीटीएस क्लिप के साथ, निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का पहला सिंगल 20 मार्च, यानी सोमवार को जारी किया जाएगा।

यह गाना तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। गाने के पोस्टर में कार्थी को वनथियाथेवन के रूप में दिखाया गया है, जो नेत्रहीन और घुटने टेके हुए है, साथ ही तृषा राजकुमारी कुंडावई के रूप में है, जो तलवार के साथ सफेद कपड़े पहने हुए है।

कार्थी और त्रिशा के अलावा, फिल्म में विक्रम, जयम रवि और ऐश्वर्या राय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button