‘एनिमल’ रिलीज होते ही रश्मिका मंदाना को मिल गई नई मूवी !

अदाकारा रश्मिका मंदाना के हाथ एक और फिल्म लग गई है।रश्मिका मंदाना के डाई हार्ड फैंस के बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी उत्साह है।

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी धमाकेदार मूवी एनिमल की रिलीज के बाद बेहद उत्साहित हैं और उनकी एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया है। फिल्म एनिमल की सक्सेस से रश्मिका काफी खुश है। इस मूवी को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जिसके बाद अदाकारा रश्मिका मंदाना अपनी इस मूवी को मिल रही प्रशंसा का लुत्फ उठा रही हैं।

Rashmika Mandanna | Actress Rashmika Mandanna reveals why she opted for her  irreplaceable tattoo dgtl - Anandabazar

रश्मिका मंदाना के हाथ लगी नई फिल्म

इस बीच रश्मिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रहे है की ,अदाकारा रश्मिका मंदाना के हाथ एक और फिल्म लग गई है। इस खबर को लेकर विजय देवरकोंडा और अदाकारा रश्मिका मंदाना के डाई हार्ड फैंस के बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी उत्साह है। अदाकारा रश्मिका मंदाना जल्दी ही तेलुगु फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा के साथ ऑन स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

Top 10 Movies Of Rashmika Mandanna - Daily Research Plot

अगली फिल्म के लिए फैंस भी एक्साइटेड

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने इससे पहले एक साथ ‘गीता-गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी सुपरडुपर हिट फिल्में दी थीं। दोनों सितारे इससे पहले भी 2 दफा एक साथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिसके बाद इन दोनों की अगली फिल्म को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं।

Rashmika Mandanna: Romance With That Crazy Star Hero.. Rashmika Is It  True..?

रश्मिका का होगा एक डांस नंबर

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग मूवी ‘फैमिली स्टार’ में अदाकारा रश्मिका मंदाना भी साथ नजर आ सकती हैं। खबर है कि इस मूवी में अदाकारा का दोनों सितारों के साथ एक डांस नंबर होगा।

Rashmika Mandanna opens up about getting morphed in a deepfake video- Cinema  express

 

ऑन लोकेशन होने की जानकारी फैंस को दी

इन खबरों को पता उस वक्त लगा जब बीती दफा अदाकारा रश्मिका मंदाना, विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर ने एक साथ इंस्टास्टोरी पर अपनी दिल्ली शूटिंग की ऑन लोकेशन होने की जानकारी फैंस को दी थी। जिसके बाद लोगों ने अंदाज़ा लगाया कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की मूवी में साथ नजर आ सकती हैं।

Rashmika Mandanna intriguing as 'The Girlfriend' - Telugu News -  IndiaGlitz.com

शूटिंग करते हुए एक क्लिप हुई वायरल

सोशल मीडिया हैंडल्स से भी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का साथ शूटिंग करते हुए एक क्लिप वायरल हुई थी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इन दोनों के ‘फैमिली स्टार’ में साथ आने को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Going out there to test waters: Rashmika Mandanna on Hindi film debut with  'Goodbye', Rashmika Mandanna on Bollywood debut

रश्मिका मंदाना ने खुद कही ये बात

बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान भी अदाकारा रश्मिका मंदाना ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो जल्दी ही विजय देवरकोंडा के साथ काम करती हुई नजर आ सकती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button