सोशल मीडिया पर वायरल हुई GUNPONIT पर अपने दूल्हे से शादी करने वाली लड़की !

शादी समारोह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। और उनका एक अलग फैनबेस भी है। डांस परफॉरमेंस,

शादी समारोह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। और उनका एक अलग फैनबेस भी है। डांस परफॉरमेंस, वेडिंग आउटफिट्स, दुल्हन की एंट्री और शादियों के रोमांटिक से लेकर फनी मोमेंट्स अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। पर इस बार हम शादी से जुड़ा एक ऐसा वीडियो आपके सामने लेकर आए है जिसकी कहानी सुनते ही आप चौक जाएंगे। इस वायरल वीडियो में दुल्हन को शादी के स्टेज पर बंदूक की नोक पर अपने दूल्हे से निकाहनामे पर हस्ताक्षर करवाते हुए देखा जा सकता है।

जाने क्या है पूरा मामला

इस वायरल हो रही अतरंगी शादी की क्लिप में एक दूल्हा और दुल्हन मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमे दुल्हन अपने दूल्हे को बंदूक की नोक पर निकाहनामे पर हस्ताक्षर करने के लिए कह रही है। वह कहती है, “कर रहे हो कि नहीं” जिस पर उसका दूल्हा कहता है “कर रहा हूँ मैं आपको बता दें यह पूरा किस्सा जितना सच्चा है उतना ही मजेदार भी दूल्हा-दुल्हन इस लाइट मोमेंट को एंजॉय करते देखे जा सकते हैं। कलर कोऑर्डिनेट वेडिंग ड्रेस में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था।

इस कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर, वीडियो को 3.7 मिलियन से अधिक व्यूज और 34.6K लाइक्स मिले हैं। इसने दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रियाओं को आकर्षित किया है। वीडियो को पाकिस्तान के एक कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया, “जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करते हैं!” दिल और बंदूक इमोजी के साथ। साथ ही दूल्हा दुल्हन ने इस क्लिप को डालने के पहले यह भी क्लियर कर दिया कि “यह सिर्फ मनोरंजन के लिए था, और बंदूक एक खिलौना थी।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button